Gujarat AAP Leader Manoj Sorathiya Attacked: गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रदेश महामंत्री मनोज सोरठिया (Manoj Sorathia) पर जानलेवा हमला होने के बाद से प्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है. आप नेता पर मंगलवार शाम को बांस और लोहे के पाइप से हमला किया गया था. आम आदमी पार्टी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) पर हमले का आरोप लगाया.


जानकारी के मुताबिक, मनोज सोरठिया आम आदमी पार्टी द्वारा सूरत के सीमा चौकड़ी में गणेश उत्सव (Ganesh Utsav) आयोजन की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे तभी कार से आए कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया. इस हमले में मनोज सोरथिया के सिर पर कई चोटें आई हैं. सूरत के कपोदरा पुलिस ने आम आदमी पार्टी कि शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. आप इस हमले के लिए बीजेपी पर आरोप लगाया है.


राघव चड्ढा ने की सोरथिया से मुलाकात


आम आदमी पार्टी के प्रदेश महामंत्री मनोज सोरथिया पर हमले के बाद से पार्टी बीजेपी पर निशाना साध रही है. सिर में चोट के कारण मनोज सोरथिया का फिलहाल मेमार अस्पताल में इलाज चल रहा है. आप के केंद्रीय नेता उनसे मिलने सूरत पहुंचे. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और संदीप पाठक सूरत एयरपोर्ट से सीधे सिमर अस्पताल पहुंचे और उनका हाल जाना.


बीजेपी गैंगस्टरों को बढ़ावा दे रहीः राघव चड्ढा


राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी गैंगस्टरों को बढ़ावा दे रही है. बीजेपी गुजरात में आप की बढ़ती लोकप्रियता से डरी हुई है और इस वजह से हमारे नेताओं को डराने-धमकाने की कोशिश कर रही है. जब अगला चुनाव आप और बीजेपी के बीच होने वाला है तो बीजेपी अपने गुंडों का इस्तेमाल कर रही है.


राघव चड्ढा ने आगे कहा कि BJP नेता जिस तरह से हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं, उससे एक बात साफ है कि वे आम आदमी पार्टी को डराने-धमकाने की कोशिश कर रहे हैं. हम गांधी की विचारधारा में विश्वास करने वाले लोग हैं. हम स्पष्ट रूप से मानते हैं कि गुजरात की भूमि पर अहिंसा और सत्य की जीत होगी.


राघव ने कांग्रेस को लेकर ये कहा


राघव चड्ढा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी ने यह हिंसा की है उसका अगामी विधानसभा चुनाव में हारना तय है. कांग्रेस कहीं भी लड़ाई में नहीं है, क्योंकि जैसा कि आप देख सकते हैं कि BJP के किसी भी गुंडे ने अब तक कांग्रेस नेता पर हमला नहीं किया है, जो साफ दर्शाता है कि लड़ाई सिर्फ आप और बीजेपी के बीच है.


इसे भी पढ़ेंः-


Jharkhand: मेड को टॉर्चर करने का किया विरोध तो सीमा पात्रा ने अपने ही बेटे पर किए जुल्म, पागलखाने में करा दिया भर्ती


Income Tax Raid: यूपी में भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 22 जगहों पर आयकर विभाग ने मारा छापा