नई दिल्ली: गुजरात में पहले चरण की 89 सीटों के लिए कल वोटिंग होनी है, लेकिन बीजेपी ने अभी तक अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया है. इसी को लेकर पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर तंज कसा है. हार्दिक ने कहा है कि सीडी बनाने के चक्कर में बीजेपी घोषणा पत्र बनाना भूल गई है.


हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा है, ‘’गुजरात में विकास के साथ साथ चुनावी घोषणा पत्र भी लापता हैं. साहब कोई कुछ भी नहीं कहेगा. कृपया आप एक बार चुनावी घोषणा पत्र अपनी शैली में फेंक दीजिए.’’ इसी के बाद उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, ‘’CD बनाने के चक्कर में भाजपा घोषणा पत्र बनाना भूल गई, कल वोटिंग हैं.’’ हार्दिक ने ट्वीट के साथ हंसने वाले ईमाजी भी पोस्ट किए हैं.



हार्दिक ने क्यों किया सीडी का जिक्र

बता दें कि नवंबर में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी यू-ट्यूब पर वायरल हुई थी.  वायरल वीडियो में दावा किया गया था कि वीडियो में मौजूद शख्स हार्दिक पटेल एक लड़की के साथ दिख रहे हैं. हार्दिक की इस सीडी के बाद गुजरात में काफी हंगामा मच गया था.

बता दें कि घोषणा पत्र को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है. राहुल ने कहा है, ''बीजेपी ने गुजरात की जनता का अविश्वसनीय रूप से तिरस्कार किया है. गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान खत्म हो चुका है, लेकिन बीजेपी की ओर से अभी तक सूबे की जनता के लिए कोई घोषणा पत्र जारी नहीं किया है. गुजरात के भविष्य के लिए बीजेपी ने न तो कोई विजन पेश किया है और न ही किसी तरह का आइडिया.''




कांग्रेस के घोषणा पत्र में क्या है यहां क्लिक कर जानें

बता दें कि गुजरात में 182 विधानसभा सीटों के लिए दो चरणों में चुनाव होने हैं. पहले चरण में कल सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक 89 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. वहीं, दूसरे चरण में 93 सीटों पर 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे और 18 दिसंबर को नतीजे घोषित होंगे.

यह भी पढ़ें-

पीएम मोदी को ‘नीच’ कहने पर मणिशंकर कांग्रेस से सस्पेंड, जानें- अब तक क्या कुछ हुआ?

गुजरात में दूसरे दौर के लिए आज से प्रचार शुरु करेंगे पीएम मोदी-राहुल समेत ये दिग्गज

गुजरात चुनाव: अहमद पटेल को सीएम बनाने की अपील करने वाले 'रहस्यमयी' पोस्टर से गरमाई राजनीति

गुजरात के इस विधानसभा क्षेत्र में धर्म पर भारी पड़ेगी जाति