नई दिल्ली: गुजरात में चुनावी घमासान जारी है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगातार सत्तारूढ़ बीजेपी हमला कर रहे हैं. बीजेपी हार्दिक पटेल की सीडी के जरिए घेरने की कोशिश कर रही है. इन सब के बीच आज कांग्रेस गुजरात चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है.


कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज होगी. बैठक के बाद गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी हो सकती है. इससे पहले 10 नवंबर को भी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी जिसमें उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा हुई थी.


इस बीच खबर है कि हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर आज राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते हैं. राहुल गांधी से मुलाकात से पहले अल्पेश ठाकोर गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी और प्रभारी अशोक गहलोत से भी मुलाकात कर सकते है.


अल्पेश चुनाव समिति की बैठक से पहले टिकटों बंटवारे को लेकर इन नेताओं से चर्चा कर सकते है. कांग्रेस की इस लिस्ट का इंतजार विरोधी बीजेपी को भी होगा क्यों अभी तक बीजेपी की ओर से भी उम्मीदवारों का एलान नहीं किया गया है.