Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. इस बीच राजनीतिक दल चुनाव के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकने में लगे हैं. राज्य विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी पार्टियों की तैयारियां जोर-शोर से चल रहीं हैं. एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात दौरा जारी है तो वहीं आम आदमी पार्टी, AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल भी गुजरात में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इस बीच, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन, AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी पार्टी के दो उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है. 


ओवैसी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा है, GujaratAssemblyElections के लिए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन, AIMIM के दो उम्मीदवारों की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. 49-बापूनगर सीट से शाहनवाज़खान पठान (सिबू भाई) और 163-लिंबायत सीट से अब्दुल बसीर शेखो को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन, AIMIM ने चुनाव मैदान में उतारा है. ओवैसी ने लिखा- इंशाअल्लाह, एआईएमआईएम गुजरात के लोगों को एक मजबूत स्वतंत्र राजनीतिक आवाज देगी.






 


इससे पहले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन, AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पिछले महीने भी आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए तीन उम्मीदवारों की घोषणा की थी, इनमें जमालपुर सीट से साबिर काबलीवाला, दानिलिमदा सीट से कौशिका परमार और सूरत ईस्ट सीट से वसीम कुरैशी का नाम फाइनल किया था. बता दें कि साबिर काबलीवाला ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन, AIMIM के गुजरात अध्यक्ष भी हैं और विधायक भी रहे हैं.


यह भी पढ़ें: Congress President Election: 'गांधी परिवार से सलाह लेने पर नहीं आएगी शर्म', रिमोट कंट्रोल का उठा सवाल तो बोले