सूरत: गुजरात में पांच दिनों बाद विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग होगी. इससे पहले कल सूरत में रैली के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बड़ा दावा किया है. हार्दिक ने कहा एक कारोबारी ने उन्हें रैली न करने के लिए पांच करोड़ का ऑफर दिया है.


हार्दिक ने सूरत की जनसभा में किया खुलासा

हार्दिक ने कल पांच करोड़ रुपए के ऑफर मिलने के बारे में बताया, ‘’मैंने पूछा कि कौन बोल रहा है. तो बोला कि हार्दिक सूरत में ना आने की कीमत बोल.’’ हार्दिक ने कहा कि मुझे सूरत में रैली ना करने के लिए पांच करोड़ की पेशकश की गई थी. देर रात सूरत की जनसभा में हार्दिक पटेल ने ये खुलासा कर सबको चौंका दिया है.

हार्दिक ने जनता को नहीं बताया व्यापारी का नाम

भारी भीड़ के बीच हार्दिक ने ये खुलासा तो कर दिया, लेकिन इतने बड़े रकम की पेशकश आखिर किस ने की थी. ये नाम हार्दिक पटेल ने जनता को नहीं बताया. हार्दिक पटेल ने कहा, ‘’मैं नाम नहीं बताऊंगा लेकिन इतना बताता हूं कि सूरत के एक व्यापारी का फोन आया था.’’

गुजरात की राजनीति में नया मोड़

हार्दिक पटेल के इस दावे के बाद गुजरात की राजनीति में एक बार फिर से कई सवाल खड़े हो गए हैं. सवाल ये कि क्या विकास के मुद्दे से शुरु हुआ गुजरात का चुनाव अब खरीद फरोख्त तक जा पहुंचा है. क्या गुजरात के चुनावों में भी धन बल की एंट्री हो चुकी है.

दावे के बाद खड़े हुए कई सवाल

सवाल हार्दिक पटेल से भी है कि आखिर क्यों इतने बड़े खुलासे के बाद भी हार्दिक व्यापारी का नाम बताने से क्यों बच रहे हैं? क्या इसके पीछे भी हार्दिक पटेल की सोची समझी रणनीति है या फिर चुनावी बयार के बीच हार्दिक ने सिर्फ वाहवाही पाने के लिए बयानबाजी की है?

यह भी पढ़ें-

आज कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करेंगे राहुल गांधी, मेगा इवेंट बनाने की तैयारी में कांग्रेस

भरूच में पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार, बोले- ‘यूपी में जो हाल हुआ वही गुजरात में भी होगा’

पूनावाला के बहाने पीएम मोदी का राहुल गांधी पर हमला, शहजाद ने कहा- शुक्रिया

राष्ट्रवादी ताकतों को हराने की अपील करने वाले आर्क बिशप को पीएम मोदी ने दिया जवाब