Gujarat News: गुजरात के द्वारका में एटीएस ने ड्रग्स को लेकर एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है. एटीएस ने द्वारका के नवाद्रा गांव में एक घर से 24 किलो ड्रग्स बरामद की है, जिसकी कीमत करीब 120 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इस मामले में एटीएस ने बुधवार को तीन लोगों को हिरासत में लिया है.


हाल ही में गुजरात के मोरबी ज़िले के एक गांव से एटीएस ने 120 किलो ड्रग्स को ज़ब्त किया, जिसकी कीमत करीब 600 करोड़ रुपये बताई गई है. इसी मामले की जांच के दौरान आज एटीएस को एक और कामयाबी मिली. एटीएस ने दावा किया है कि इस केस के तार पंजाब, राजस्थान ओर महाराष्ट्र तक जुड़े हुए हैं.


जेल से ड्रग्स रैकेट चलाने का दावा


एटीएस ने कहा है कि हिरासत में लिए गए आरोपियों से पता चला है कि पंजाब के फरीदकोट जेल से भूषण शर्मा उर्फ भोला शूटर नाम का आरोपी जेल से ही ड्रग्स का रैकेट चलाता रहा है. 


600 करोड़ की ड्रग्स कहां मिली थी


अधिकारियों के मुताबिक नवलखी बंदरगाह के पास स्थित जिनज़ुदा गांव से करीब 120 किलोग्राम ड्रग्स जब्त किया गया. इसके बाद तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. इस अभियान को एटीएस और स्थानीय पुलिस ने साथ मिलकर अंजाम दिया. राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने मादक पदार्थों के खतरे से निपटने के लिए पुलिस के प्रयासों की सराहना की.


Misinformation Warning: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter ने गलत और भ्रामक जानकारी वाले ट्वीट की पहचान के लिए उठाया ये कदम


Champions Trophy 2025: चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया? अनुराग ठाकुर ने दिया ये जवाब