गोधराः गुजरात में खेड़ा जिले की मटर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक केसरी सिंह सोलंकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने विधायक को उनके रिजॉर्ट पर जुआ खेलने और खराब रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल विधायक समेत 25 अन्य को पंचमहल जिला पुलिस ने गुरुवार को जुआ खेलने और शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है.


विधायक समेत 25 लोग गिरफ्तार


स्थानीय अपराध शाखा के निरीक्षक राजदीप सिंह जडेजा ने बताया कि पंचमहल पुलिस ने जिले के पावागढ़ कस्बे के निकट एक रिजॉर्ट में गुरुवार रात छापेमारी की. इस दौरान विधायक केसरी सिंह सोलंकी को 25 अन्य लोगों के साथ पकड़ लिया. अधिकारी ने कहा, ‘हमने सोलंकी और 25 अन्य को जुआ खेलते हुए पाया. हमने उनके पास से शराब की बोतलें भी बरामद कीं. आगे की जांच जारी है.'


7 शराब की बोतलें जब्त


पुलिस ने जानकारी दी है कि मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों में 7 महिला और 18 पुरुष शामिल हैं. पुलिस ने उनके पास से 7 शराब की बोतलें भी जब्त की हैं. पुलिस के मुताबिक विधायक के रिजॉर्ट में सभी पार्टी कर रहे थे और जुआ खेल रहे थे. बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और ऐसे में बीजेपी के विधायक का इस तरह से गिरफ्तार होने बीजेपी के लिए काफी परेशानी का सबब बन सकता है.


इसे भी पढ़ेंः
डॉक्टर सच्चे हीरो, कॉरपोरेट की मुनाफाखोरी और सरकार की उपेक्षा के लिए उन पर हमला गलत: चीफ जस्टिस


Zydus Cadila ने भारत में अपनी वैक्सीन ZyCoV-D के इमरजेंसी यूज की मांगी मंजूरी, जानिए कितनी होगी असरदार