गांधीनगर: गुजरात में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल (CR Patil) ने नौकरियों को लेकर बड़ा बयान दिया है. साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीआर पाटिल ने कहा कि अगर आप बीजेपी (BJP) के कार्यकर्ता हैं तो आपको सहकारी समितियों की नौकरियों में प्राथमिकता मिलनी चाहिए. सीआर पाटिल के इस बयान की अब खूब चर्चा हो रही है.


सहकारी क्षेत्रों में बीजेपी का दबदबा- सीआर पाटिल


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीआर पाटिल ने कहा कि राज्य के सहकारी क्षेत्रों में बीजेपी का दबदबा है. इसलिए सहकारी समितियों में पार्टी कार्यकर्ताओं को नौकरियों में प्राथमिकता दी जानी चाहिए. वहीं, सीआर पाटिल ने दावा किया कि साल 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के कई विधायकों के टिकट कट सकते हैं. ये है साफ संकेत है.


विधानसभा चुनाव में 100 नए चेहरों को मिल सकता है मौका- पाटिल


कार्यक्रम में सीआर पाटिल ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में 100 नए चेहरों को मौका मिल सकता है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि कार्यक्रम में मौजूद विधायकों को पगड़ी पहनने की जरूरत नहीं है. जो विधायक सक्रिय नहीं हैं और जिन्हें शिकायत है, उनपर पार्टी विचार नहीं करेगी.


टिकट के लिए मेरे पास मत आना- पाटिल


सीआर पाटिल ने कहा कि मैं किसी को टिकट नहीं दे सकता औऱ ना ही किसी का टिकट काट सकता हूं. इसलिए मेरे पास मत आना. जाना है तो ऊपर जाओ. टिकट हमेशा पांच-छह सर्वे के आधार पर दिए जाते हैं.



यह भी पढ़ें-


Rajnath Singh on Savarkar: राजनाथ सिंह ने कहा- सावरकर ने खुद नहीं बल्कि गांधी जी के कहने पर लगाई थी दया याचिका


Coronavirus India Updates: देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 15 हजार 823 नए केस दर्ज, 226 की मौत