Gujarat BSF Soldier Lynched: गुजरात के नडियाड में शनिवार (24 दिसंबर) को बेटी का अश्लील वीडियो शेयर करने के विरोध को लेकर बीएसएफ (BSF) के एक जवान की हत्या की गई थी. पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है. वीडियो शेयर करने वाला आरोपी लड़का फरार है. जवान के बेटे और पत्नी ने इस भयावह हमले की आपबीती सुनाई है.


बीएसएफ जवान मेलजीभाई वाघेला के बेटे प्रतीक ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बताया कि जब मेरे माता-पिता और भाई वीडियो वायरल करने वालों से बात करने गए तो कुछ लोग पीछे से आए और मेरे पिता के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मेरे भाई के सिर में चोटें आईं और मेरी मां को भी पीटा गया. घटना 24 दिसंबर की है. 


जवान की पत्नी ने सुनाई आपबीती


मृतक बीएसएफ जवान की पत्नी ने बताया कि शैलेश नाम के युवक ने हमारी बेटी का वीडियो वायरल कर दिया और फरार हो गया. हम 3 दिनों तक उसकी तलाश में गए. तीसरे दिन हम जिस जगह पर उसकी तलाश करने गए थे, वहां 7 लोग बैठे थे. मेरे पति ने आरोपी के बारे में पूछा, लेकिन वह वहां नहीं था. जब हम वापस लौट रहे थे, तो मेरे पति को कुछ लोगों ने डंडे से मारा और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. फिर उन्होंने मुझे मारना शुरू कर दिया, मेरे हाथ-पैर तोड़ दिए. 


आरोपी लड़के के घर गए थे


इस मामले पर नडियाड के डिप्टी एसपी वीआर बाजपेयी ने कहा कि अपनी बेटी के अश्लील वीडियो के प्रसार का विरोध करने पर बीएसएफ के एक जवान की हत्या कर दी गई जिसमें 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. चकलासी के एक गांव में मृतक अपने परिवार के साथ 24 दिसंबर की रात ऑनलाइन वीडियो पोस्ट करने वाले 15 वर्षीय लड़के के घर गए थे. इसपर बातचीत करने के दौरान दूसरे पक्ष की ओर से जवान पर धारदार हथियारों से हमला किया गया. 


सात लोगों को किया गिरफ्तार


उन्होंने कहा कि गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई. 302, 307, 323, 504, 143, 147, 148, 149 के तहत मामला दर्ज कर दो महिलाओं समेत सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह पूर्व नियोजित हत्या नहीं है. मृतक के बेटे ने आरोपी शैलेश के खिलाफ शिकायत दी है जिस पर पुलिस जांच करेगी. पुलिस शैलेश की तलाश कर रही है. शैलेश के खिलाफ POCSO और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. 


ये भी पढ़ें- 


Gujarat Crime: गुजरात में बेटी के अश्लील वीडियो का विरोध करने पर BSF जवान की पीट-पीट कर हत्या