Gujarat BSF Soldier Lynching: गुजरात में बीएसएफ जवान की हत्या के मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. गुजरात के नडियाद जिले में आरोपी की ओर बनाए गए अपनी बेटी के एक अश्लील वीडियो का विरोध करने पर बीएसएफ जवान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. नदियाड के डीएसपी के अनुसार, मेल्जीभाई वाघेला (Meljibhai Vaghela) और उनका बेटा कुछ रिश्तेदारों के साथ आरोपी शैलेश जादव के घर गए थे. इसी दौरान झगड़ा हुआ था. 


पुलिस के मुताबिक आरोपी के घर पहुंचने पर दोनों पक्षों के बीच झगड़े के दौरान आरोपी के पिता, चाचा और परिवार के अन्य सदस्यों ने वाघेला पर हमला कर दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. 


बीएसएफ जवान की हत्या में 7 गिरफ्तार


डीएसपी वीआर बाजपेई ने बीएसएफ जवान की हत्या के मामले में गिरफ्तारियों की पुष्टि की है. डीएसपी ने बताया कि 24 दिसंबर को नदियाड में बेटी के अश्लील वीडियो का विरोध करने पर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान पीड़ित जवान का बेटा भी घायल हो गया, उसे अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने बताया कि बीएसएफ जवान मेल्जीभाई वाघेला की हत्या करने के बाद सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.






आरोपी ने बनाया था अश्लील वीडियो


एफआईआर के मुताबिक गुजरात नडियाद (Nadiad) तहसील के वनीपुरा गांव के शैलेश उर्फ ​​सुनील जादव ने बीएसएफ जवान वाघेला ( Meljibhai Vaghela) की बेटी का एक वीडियो बनाया था. आरोपी की ओर से कुछ दिन पहले उसे अपलोड करने के बाद इसे ऑनलाइन शेयर किया गया था. इसी को लेकर बीएसफ के जवान वाघेला अपने परिवार के साथ आरोपी के घर पहुंचे थे. बताया जाता है कि शैलेश बीएसएफ जवान की बेटी का स्कूलमेट भी है. 


24 दिसंबर को जब शैलेश के घर में मारपीट हुई तो बीएसएफ जवान (BSF Soldier) की बेटी मौके पर मौजूद नहीं थी. वाघेला के बेटे नवदीप को सिर में गंभीर चोट आई थी और उसका अहमदाबाद सिविल अस्पताल में इलाज जारी है.


ये भी पढ़ें:


Tunisha Death: फांसी के फंदे पर लगा खून...कान के झुमके और गोल्ड चेन खोलेंगे तुनिषा की मौत का राज! ब्लड सैंपल भेजे गए फॉरेंसिक लैब