गांधीनगर: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज गांधीनगर में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शंकर सिंह वाघेला से मुलाकात की. मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया लेकिन शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि इस मुलाकात के कोई राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाएं.


गुजरात में नेता विपक्ष शंकर सिंह वाघेला से मिलने के लिए जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे तो उनके साथ मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी थे. मुलाकात के बाद सियासी गलियारे में मामला इतना तूल पकड़ने लगा कि शंकर सिंह वाघेला को सफाई देनी पड़ी. उन्होंने कहा, ‘’अमित शाह शिष्टाचारवश मुझसे मिलने आये थे. इस मुलाकात का राजनीति से कोई लेना देना नहीं हैं.’’

जनसंघ से राजनीति की शुरूआत करनेवाले शंकर सिंह वाघेला जब गुजरात की राजनीति में शीर्ष पर थे, तब नरेंद्र मोदी और अमित शाह उनकी टीम के सदस्य हुआ करते थे लेकिन बाद में शंकर सिंह वाघेला कांग्रेस में शामिल हो गए.

चार राज्यों में बीजेपी की सरकार बनवाने के बाद अमित शाह कल गुजरात पुहंचे हैं और उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से नवंबर में होनेवाले चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए कहा. यही वजह है कि आज जब वो शंकर सिंह वाघेला से मिले तो अटकलों का बाजार गर्म हो गया था.