अहमदाबाद: गुजरात में भी कोरोना वायरस के मामले चिंताजनक रूप से बढ़ते जा रहे हैं. मंगलवार अहमदाबाद के जमालपुर खड़िया इलाक़े के कांग्रेस  विधायक इमरान खेडवाला को भी कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है. आपको बता दें कि इमरान मंगलवार गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के साथ एक बैठक में भी शामिल हुए थे.


विधायक इमरान खेडवाला के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद कई क्षेत्रों में कर्फ़्यू लगा दिया गया है. इमरान खेडवाला की मंगलवार शाम को आई रिपोर्ट में उनके कोरोना पॉज़िटिव होने की पुष्टि हुई है. कांग्रेस विधायक इमरान को एसवीपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से विधायक इमरान खेडवाला लोगों से रिक्शा में बैठ और लाउड स्पीकर लगवाकर लोगों से जागरूकता की अपील कर रहे थे. अपने क्षेत्र में लोगों को कोरोना से बचाने के लिए इमरान लगातार काम कर रहे थे.



कांग्रेस विधायक कांग्रेस विधायक इमरान खेडावाला तीन अन्य विधायकों के साथ मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से मंगलवार मुलाकात भी की थी.

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने मंगलवार अहमदाबाद में चल रहे कोरोना मामले को लेकर अहमदाबाद के तीन कांग्रेस विधायकों के साथ बैठक की थी. रूपाणी ने मंगलवार अपने बंगले पर ही कांग्रेस के तीन कांग्रेस विधायकों को मिलने के लिए बुलाया था. इनमें जमालपुर-खड़िया के विधायक इमरान खेडावाला, दरियापुर के विधायक गयासुद्दीन शेख और दानिलमोडा के विधायक शैलेश परमार शामिल हैं. बैठक के बाद कोट क्षेत्र और दानिलिमदा क्षेत्र में कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया.


गुजरात में मंगलवार को कोरोना वायरस के संक्रमण के 78 नए मामले आने के बाद राज्य में कोविड-19 के कुल संक्रमित लोगों की संख्या 650 हो गई है. अहमदाबाद में कोरोना वायरस के 53 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 373 हो गई. वहीं सूरत में इस वायरस के नौ मामले सामने आए। इसके बाद वडोदरा में छह, भावनगर में तीन, छोटा उदयपुर और मेहसाणा में दो-दो मामले और आणंद, दाहोद, और गांधीनगर में एक-एक मामले सामने आए हैं. मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बताया कि राज्य में इस संक्रमण से कुल 59 मरीज ठीक हुए हैं।


यहां पढ़ें


बांद्रा में भीड़ इकट्ठा होने के मुद्दे पर महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे बोले- ट्रेन चलने की अफवाह से लोग जुटे


Lockdown: विदेश में फंसे भारतीयों के लिए बन रहा होम कमिंग प्लान!