अहमदाबादः गुजरात में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 15 लोगों की मौत हो गई है. वडोदरा में सड़क दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है और इसको अलावा गुजरात के ही सुरेंद्रनगर में कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई है.


गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने कहा है कि वड़ोदरा के पास हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु से दुखी हूं. अधिकारियों को जरूरतमंद काम करने के निर्देश दिए गए हैं. मेरी भगवान से यही प्रार्थना है कि जो लोग घायल हुए हैं वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.



वडोदरा के एसएसजी अस्पताल के अधीक्षक रंजन अय्यर ने कहा है कि यहां हुई सड़क दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है. ये हादसा आज सुबह वघोड़िया क्रॉसिंग हाईवे पर आज सुबह हुआ है.


https://twitter.com/ANI/status/1328917703864639490?s=20

इसके अलावा सुरेंद्रनगर में भी एक कार हादसे का शिकार हो गई और इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है. इस तरह दो अलग-अलर हादसों में आज 15 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है.


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को गुजरात के वडोदरा में सड़क दुर्घटना में करीब दस लोगों के मारे जाने की घटना पर शोक जताया और उनके परिजनों के प्रति संवेदना जतायी. उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन घटनास्थल पर हरसंभव सहायता पहुंचा रहा है.


पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘वडोदरा में हुई दुर्घटना से दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को इसमें खो दिया. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. प्रशासन घटनास्थल पर हरसंभव सहायता पहुंचा रहा है.’’



वडोदरा शहर के बाहरी इलाके में आज सुबह एक मिनी ट्रक के एक अन्य ट्रक से टकराने की घटना में 11 लोगों की मौत हो गई और 16 अन्य घायल हो गए. हताहत हुए सभी लोग मिनी ट्रक में सवार थे.


ये भी पढ़ें


Explained: दिल्ली में अभी लॉकडाउन नहीं, लेकिन बंद हो सकते हैं बाजार, नोएडा में बॉर्डर पर रैंडम टेस्टिंग शुरू, जानें सबकुछ





Exclusive: अधीर रंजन चौधरी का आलाकमान को प्रस्ताव, लेफ्ट-कांग्रेस मिलकर लड़ें बंगाल चुनाव