BJP Campaign Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. जैसे जैसे वोटिंग के दिन नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे चुनाव प्रचार भी तेज होता जा रहा है. हर पार्टी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जी-जान से लगे हुए हैं. कैंपेनिंग के दौरान तरह-तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं.


इस बीच सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. वीडियो में एक बच्ची जल्दी-जल्दी और प्रभावी शब्दों में बीजेपी के सपोर्ट में गुजराती भाषा में भाषण दे रही है. बच्ची के संग पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद हैं. वह बच्ची के भाषण को सुनकर हैरान हो जाते हैं.


वीडियो में क्या है


वायरल वीडियो में पीएम मोदी संग एक छोटी बच्ची नजर आती है. बच्ची ने बीजेपी का दुपट्टा अपने गले में डाल रखा है. वह बीजेपी के पक्ष में भाषण देना शुरू करती है. इस दौरान वह अयोध्या में राम मंदिर, स्टेच्यू ऑफ यूनिटी समेत तमाम विषयों पर बोलते हुए बीजेपी की उपलब्धियों गिनाती है. भाषण सुनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उस बच्ची को सराहते नजर आते हैं और उसके गले में पड़े भगवा दुपट्टे पर अपना ऑटोग्राफ देते हैं.










कांग्रेस ने बनाया इसे मुद्दा


एक तरफ सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देख लोग एंजॉय कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस ने इसे मुद्दा बना लिया है. वीडियो को लेकर कांग्रेस ने पीएम की आलोचना की और उन पर कार्रवाई की मांग भी की है. कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने निंदा करते हुए चुनाव प्रचार के लिए नाबालिग लड़की के इस्तेमाल को गलत बताया. कांग्रेस के एक अन्य नेता कन्हैया कुमार ने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा, ‘एनसीपीसीआर (राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग) राहुल गांधी के साथ चलने वाले बच्चों का संज्ञान लेता है.. आज, आपने बाल अभियान के साथ पीएम की तस्वीर देखी, क्या अब एनसीपीसीआर यहां भी संज्ञान लेगा?’


ये भी पढ़ें


Russia Ukraine War: 'सरेंडर करने वाले जवानों को यूक्रेनी सेना ने गोलियों से भूना, ये वॉर क्राइम है', रूस का आरोप