Gujarat Election: अमूमन हर राज्य के चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने की खबरें सामने आने लगती हैं. इस साल के आखिर में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं. उससे पहले कहा जा रहा है कि हार्दिक पटेल बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, तीन साल पहले कांग्रेस में शामिल हुए हार्दिक पटेल ने फिलहाल इन अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि अभी वे कांग्रेस में हैं.


हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया, "मैं अभी कांग्रेस में हूं. मुझे उम्मीद है कि केंद्रीय नेता कोई रास्ता निकालेंगे, ताकि मैं कांग्रेस में बना रहूं. कुछ ऐसे भी हैं, जो चाहते हैं कि हार्दिक कांग्रेस छोड़ दें. वे मेरा मनोबल तोड़ना चाहते हैं." मालूल हो कि हार्दिक पटेल बीते कुछ दिनों से कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं.




 


व्हाट्सएप के बायो से कांग्रेस भी हटा लिया है


बताया जा रहा है कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने दिल्ली में एक बड़े बीजेपी नेता से मुलाकात की है. हालांकि, उन्होंने इसे लेकर कुछ भी कहा नहीं है. वहीं, उन्होंने व्हाट्सएप पर अपनी डीपी भी चेंज ली है. उन्होंने अपने व्हाट्सएप के बायो से कांग्रेस भी हटा लिया है. बताया जा रहा है कि हार्दिक पटेल ने व्हाट्सएप पर नई डीपी में गले में भगवा गमछा डाले दिख रहे हैं. ऐसे में ये अटकलें जोर पकड़ रही हैं कि उनका बीजेपी में जाना तय है. 


पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता रहे हार्दिक पटेल बीते दिनों कांग्रेस की आलोचना करने के साथ पार्टी के नेतृत्व को लेकर भी सवाल उठा चुके हैं. वहीं, वे लगातार बीजेपी की तारीफ कर रहे हैं. ऐसे में उनके बीजेपी में जानें की अटकलें हैं और अब बीजेपी नेता से मिलने से ये अटकलें और तेज हो गई हैं.


ये भी पढ़ें- 


Political Siblings: स्टालिन से कनिमोझी और यशोधरा-वसुंधरा तक, मिलिए भारतीय राजनीति के भाई-बहनों से


America: अमेरिकी शख्सियतों की अपील, भारत के साथ संबंधों में सुधार करे पाकिस्तानी सरकार