Gujarat Assembly Election: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी मैदान में उतरी पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है. इस बीच सूरत से आम आदमी पार्टी के लापता उम्मीदवार कंचन जरीवाला बुधवार को  नामांकन फॉर्म वापस लेने पहुंचे. कंचन जरीवाला ने कहा कि बीजेपी के लोग जबरन पर्चा वापस ले रहे हैं. इधर, AAP ने बीजेपी पर धमकाने का आरोप लगाया.


आम आदमी पार्टी के गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने कहा कि उनको बहुत धमकाया और डराया गया और जान से मारने की धमकी दी गई. उन्होंने कहा कि आज सुबह आपने देखा की भारी भरकम पुलिस के साथ गुंडों के साथ उसको यहां पर लाया गया. अगर वो अपनी मर्जी से पर्चा वापस कर रहे थे इतनी पुलिस की क्या काम था? पुलिस की सुरक्षा अचानक से किसने दिलवाई? वीडियो में दिख रहा है कि वो रो रहा है.. जबरदस्ती पर्चा वापस कराया जा रहा है.





केजरीवाल बोले- कभी नहीं देखी ऐसी गुंडागर्दी


इधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला करते हुआ कहा कि कभी ऐसी गुंडागर्दी नहीं देखी. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि गुंडों और पुलिस के दम पर उम्मीदवारों को अगवा करके उनका नामांकन वापस करवाया जा रहा है. इस किस्म की सरेआम गुंडागर्दी भारत में कभी नहीं देखी गई, फिर चुनाव का क्या मतलब रह गया? फिर तो जनतंत्र खत्म हो गया है.






चुनाव आयोग के बाहर धरने पर बैठे मनीष सिसोदिया 


बता दें कि, आम आदमी पार्टी ने जरीवाला को सूरत पूर्व विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है. जरीवाला का नॉमिनेशन वापस लेने के मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया भी चुनाव आयोग पहुंचे. उन्होंने चुनाव आयोग के दफ्तर के बाहर धरना भी दिया. आप ने इसे लोकतंत्र की हत्या बताया है. इस मामले के बाद अब राज्य में सियासी पारा और बढ़ गया है. 


ये भी पढ़ें: Gujarat Election 2022: गुजरात में AAP उम्मीदवार कंचन जरीवाला का नामांकन कैसे हुआ वापस? सिसोदिया ने BJP का नाम लेकर बताई वजह