Gujarat Election 2022: एक तरफ जहां गुजरात विधानसभा चुनाव का माहौल गरम है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी देशभर में अपनी भारत जोड़ा यात्रा निकाल रहे हैं. कांग्रेस इस यात्रा को सफल बता रही है और कहा जा रहा है कि इससे 2024 के लिए पार्टी अपना रोडमैप तैयार करने की कोशिश कर रही है. उधर दूसरी तरफ बीजेपी लगातार राहुल गांधी और उनकी इस यात्रा को लेकर कटाक्ष कर रही है. अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर तंज कसा है. एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने राहुल गांधी और उनकी यात्रा पर सवाल उठाए. 


इंडिया टीवी के एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा, आपने इसने भारत जोड़ो यात्रा का नाम दिया है लेकिन उनके साथ चल रहे हैं जिन्होंने डेविड हेडली का साथ दिया. जब मुंबई पर आतंकी हमला तब राहुल गांधी कहां थे? तब कितनी देर तक लोगों को एनएसजी के लिए इंतजार करना पड़ा. ये कैसी यात्रा है जिसमें आपके तमिलनाडु के एक समर्थक ने बोल दिया कि हिंदुस्तान की धरती पर पैर मत रखो बीमार हो जाओगे. 


अब तक देश नहीं समझ पाए राहुल- ईरानी
स्मृति ईरानी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल ने ये स्वीकार किया है कि ये यात्रा भारत के लिए नहीं बल्कि उनके लिए है. जो 18 साल सांसद के रूप में देश नहीं समझ पाए, वो अब इस देश को समझने निकले हैं. ये देश, ये सभ्यता और संस्कृति इतनी विराट है कि एक जन्म भी कम पड़ जाएगा. ईरानी ने कहा कि राहुल गुजरात नहीं आ रहे हैं, नॉर्थ ईस्ट नहीं जा रहे हैं क्या वो देश का हिस्सा नहीं है.


केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये देश तोड़ने की बात करते हैं. जब मोदी जी ने सड़क बनाई तो सड़क ने ये पूछा कि कौन से धर्म के लोग इस पर चलेंगे, बिजली की तारों ने नहीं पूछा कि कहां रौशनी करनी है. कभी किसी का धर्म और जाति देखकर काम नहीं किया. ईरानी ने कहा कि अगर इस बात में थोड़ा सा भी सच होता तो 2019 में हार नहीं मिलती. जनता झूठ को बर्दाश्त नहीं करती है. 


ये भी पढ़ें - 'कौन नेता मोदी को दे सकता है ज्यादा गाली, कांग्रेस में लगी होड़', पीएम का खरगे के ‘रावण’ वाले बयान पर पलटवार