Gujarat Election 2022: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को रविवार को गुजरात में उस वक्त विरोध का सामना करना पड़ा, जब वो एक रैली को संबोधित कर रहे थे. ओवैसी की पार्टी गुजरात में करीब तीन दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ रही है, इस दौरान सांसद ओवैसी सूरत में एक जनसभा कर रहे थे. इसी बीच मुस्लिम युवकों ने ही ओवैसी को काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया और मोदी-मोदी के नारे लगाए. 


असदुद्दीन ओवैसी के विरोध का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि सांसद ओवेसी की इसपर अभी तर प्रतिक्रिया नहीं आई है. ओवैसी सूरत पूर्वी सीट से अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए सभा करने पहुंचे थे. इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक वारिस पठान भी उनके साथ मौजूद थे. ओवैसी ने मंच पर जैसे की अपना भाषण शुरू किया वहां मौजूद लोगों ने उनका नारे लगाकर विरोध कर दिया. युवकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाकर उनको काले झंडे दिखाए. इस नारे बाजी से सभा में मौजूद एआईएमआईएम नेता असहज हो गए.





  


यात्रा के दौरान हुआ था पथराव
पिछले हफ्ते सांसद असदुद्दीन ओवैसी वंदे भारत ट्रेन में यात्रा कर रहे थे, यात्रा के दौरान ट्रेन पर पथराव हो गया था. एआईएमआईएम ने आरोप लगाया था कि ओवैसी को निशाना बनाकर वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंके गए थे. मगर एआईएमआईएम के इन दावों को पुलिस ने खारिज कर दिया था. वहीं पिछले दिनों आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को भी गुजरात में विरोध का सामना करना पड़ा था.   


पार्टियों ने झोंकी ताकत
बता दें कि गुजरात विधानसभा की 182 सीटों के लिए चुनाव 1 और 5 दिसंबर को होंगे. सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार और प्रबंधन में पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी की तरफ से खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रचार की कमान संभाली हुई है. कांग्रेस भी 27 साल के बाद सत्ता में वापसी करने की हरसंभव कोशिश कर रही है, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में दो बड़ी रैलियों को संबोधित करेंगे, वहीं आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल गुजरात के लगातार दौरे कर रहे हैं. गुजरात चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे.    


यह भी पढ़ें: गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने झोंकी ताकत, मुकुल वासनिक-पृथ्वीराज चव्हाण समेत 42 पर्यवेक्षकों की उतारी फौज