PM Modi Patan Rally: गुजरात में चुनाव प्रचार के दूसरे चरण के लिए राजनेताओं की तरफ से लगातार एक दूसरे पर सियासी हमले किए जा रहे हैं. चुनाव में रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को एक बार फिर विपक्ष पर करारा हमला बोला. उन्होंने पाटन से कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि उसके पास दो ही काम है, ईवीएम की खामियां निकालना और मोदी को गालियां देना.


पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस बोलती थी गरीबी हटाओ, लेकिन गरीबी हमने हटाई. कांग्रेस इस देश में शौचालय नहीं बना पाई. उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार ने गरीब के लिए बैंकों में खाते खोल दिए हैं. हम लोग गरीब की चिंता करते हैं. पाटन रैली में पीएम मोदी ने कोरोना के वक्त अपनी सरकार की उपलब्धियों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि उस वक्त हम लोगों ने अच्छा काम किया.  


'यह गुजरात का अपमान है'


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस भले ही उन पर हमले करती हो, लेकिन यह गुजरात का अपमान करने के समान है. उन्होंने कहा कि यह लोग गुजरात के लोगों से बहुत नफरत करते हैं.


बता दें कि दो दिन पहले भी एक जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष को निशाने पर लिया था. मोदी ने हिम्मतनगर कस्बे में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था, "यह चुनाव यहां सिर्फ पांच साल की सरकार बनाने के लिए नहीं है. देश ने आजादी के 75 साल पूरे कर लिए हैं. आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि भारत आज से 25 साल बाद कहां होगा. यह चुनाव एक ऐसी सरकार बनाने के बारे में है जो अगले 25 वर्ष के लिए देश की नींव को मजबूत करे."


'हम गलती को दोहरा नहीं सकते'


उन्होंने कहा, "हर कोई कहता है कि अगर सरदार पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो भारत एक अलग दिशा में आगे बढ़ रहा होता. हमने सुधार पहले से ही शुरू कर दिया है और इतनी मेहनत के साथ देश को सही दिशा दी है, इसलिए हम भारत की स्वतंत्रता के समय की गई गलती को फिर से नहीं दोहरा सकते."


'मोदी रोज कांग्रेस को चार क्विंटल गालियां देते हैं'


गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह प्रति दिन कांग्रेस को चार क्विंटल गालियां देते हैं और सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी सहित पार्टी के नेताओं पर हमला बोलते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि अगर दो दशक तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जैसे पद पर रहने के बाद भी मोदी गरीब बने रहते हैं, तो दलितों, गरीबों और जनजातीय लोगों की दुर्दशा की कल्पना की जा सकती है.


ये भी पढ़ें- Sukesh Chandrashekhar: महाठग का एक और लेटर बम! DG तिहाड़ को लिखी चिट्ठी में सुकेश चंद्रशेखर बोला- जेल अधिकारियों ने ली रिश्वत