Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव साल के अंत में होने वाले हैं. इससे पहले राज्य की राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है. इसी के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम आवास पर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के साथ बैठक की. दोनों के बीच करीब दो घंटे तक बातचीत चली. 


इस बैठक में गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई. इसके अलावा संगठन ने अपनी तैयारियों को लेकर जानकारी दी. मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में कई बड़े नेता कांग्रेस और दूसरे दलों से बीजेपी के आना चाहते हैं उनको लेकर विस्तार से चर्चा हुई. बैठक में पीएम और गुजरात के सीएम के अलावा गृहमंत्री अमित शाह, कानून मंत्री राजेन्द्र त्रिवेदी और मुख्य सचिव कैलाशनाथन थे मौजूद रहें. 


केजरीवाल ने कसा तंज


वहीं इस बैठक के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'BJP अगले हफ़्ते गुजरात विधानसभा भंग करके गुजरात के चुनावों का ऐलान करने जा रही है? “आप” का इतना डर? दरअसल इस बैठक को गुजरात विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. साल के अंत में होने वाले चुनाव को लेकर बीजेपी मिशन मोड में आ गए हैं. 


'बीटीपी और आप गुजरात के लोगों के उत्थान के लिए मिलकर काम कर रहे'


आप कार्यालय में एक संयुक्त प्रेस कांन्फ्रेस को संबोधित करते हुए आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया और भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दडियापाड़ा के विधायक महेशभाई वसावा ने कहा कि बीजेपी सरकार तीन दशक से सत्ता में हैं,लेकिन इसने राज्य के सामने पानी, जंगल, जमीन और आदिवासी मुद्दों के संबंध में कुछ नहीं किया. इटालिया ने आरोप लगाया कि प्रमुख विपक्षी दल के रूप में कांग्रेस भी आदिवासी समुदाय के अधिकारों के लिए आवाज नहीं उठा सकी.


ये भी पढ़ें:


Patiala Violence: 3 अधिकारियों पर गिरी गाज, इंटरनेट सेवाएं बहाल, जानिए हिंसा पर अब क्या बोले सीएम मान


Money Laundering Case: चीन की स्मार्ट फोन कंपनी पर ED का शिकंजा, खाते में जमा 5551 करोड़ रुपये जब्त