AAP On PM Modi: कांग्रेस के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने भी तंज कसा है. गुजरात के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार इसुदान गढ़वी (Isudan Gadhvi) ने कहा कि चुनाव प्रचार से लोगों की समस्याएं हल नहीं होती हैं. प्रचार करने से बढ़ती महंगाई कम नहीं होती, न ही बढ़ती कीमतों की जांच में मदद मिलती है और न ही पेपर लीक के मुद्दे को हल किया जा सकता है. 


कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी ने अहमदाबाद में मतदान के बाद नियमों की धज्जियां उड़ाई और 'रोड शो' किया. इसी को लेकर अब तमाम पार्टियों के नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं. इसी को लेकर इसुदान गढ़वी ने भी उनपर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है. वह अपनी पत्नी संग वोट देने पहुंचे थे. 


AAP की जीत का दावा 


इसके साथ ही इसुदन गढ़वी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मतदान केंद्रों पर जाएं और मतदान करें. आप जिसे चाहें चुन लें लेकिन आप राजनीतिक नेताओं से जवाब तभी मांग पाएंगे जब आप वोट देंगे. दावा किया है कि आम आदमी पार्टी (AAP) जताई है कि जनता पहले चरण की 89 सीटों में से 51 प्लस और दूसरे चरण में 52 प्लस सीटें जीतेगी. देश में हर बच्चे को अच्छी शिक्षा का अधिकार है, ये कैसे संभव होगा? अच्छे जनप्रतिनिधि को चुनिएं. 


कांग्रेस ने लगाया था आरोप 


इससे पहले कांग्रेस नेता जगदीश ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा था कि पीएम मोदी अभी भी प्रचार कर रहे हैं. वह मीडिया में घंटों तक छाए रहना चाहते हैं. गुजरात में बीजेपी की सत्ता जा रही है तो वह वोट की जगह अब प्रचार में जुट गए हैं, जबकि राज्य में मतदान को देखते हुए आचार संहिता लगी है. हालांकि, बीजेपी इन सभी आरोपों से खुद को बचाने की कोशिश कर रही है. 


ये भी पढ़ें: 


गुजरात चुनाव: 93 सीटों पर वोटिंग जारी, पीएम मोदी-शाह ने किया वोट, विपक्ष का PM पर लगाया आचार संहिता का उल्लंघन का आरोप| 10 प्वाइंट्स