Gujarat Election 2022: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस की इस समय पूरे देश में चर्चा हो रही है. जैसे-जैसे पुलिस जांच आगे बढ़ रही है, आफताब का खतरनाक चेहरा सबके सामने आ रहा है. अब गुजरात चुनाव में भी इस केस की एंट्री हो गई है. गुजरात की चुनावी रैलियों में श्रद्धा हत्याकांड की गूंज सुनाई देने लगी है. कच्छ की एक रैली में बीजेपी की फायरब्रांड नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने इस मामले को उठा दिया. एक रैली में उन्होंने कहा कि यदि देश में ताकतवर नेता नहीं होगा, तो हर शहर में आफताब पैदा होगा.


कच्छ की रैली में असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी को 2024 में तीसरी बार पीएम बनाना बहुत जरूरी है. यदि देश में ताकतवर नेता नहीं होता तो हर शहर में आफताब पैदा होगा और समाज की रक्षा नहीं हो पाएगी. सरमा ने इस मामले को लव-जिहाद से जोड़ते हुए कहा कि आफताब श्रद्धा को मुबंई से दिल्ली लाया और लव जिहाद के नाम पर 35 टुकड़े कर दिए. उसके बाद बॉडी को फ्रिज में रखा और अन्य लड़कियों को घर लाता रहा. 


साक्षी महाराज का विपक्ष पर हमला


श्रद्धा मर्डर केस इस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. आफताब ने जिस तरह से श्रद्धा का कत्ल करके उसकी लाश को ठिकाने लगाया, ये सुनकर ही दिल दहल जाता है. इस मामले में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का भी बयान सामने आ चुका है. बीजेपी सांसद ने इस मामले में विपक्ष को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि इस मामले में विपक्ष में सबको सांप सूंघ गया है. तथाकथित सेक्युलरिस्ट अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव, राहुल गांधी और ममता बनर्जी में से कोई नहीं बोल रहा है.


हिंदू लड़कियों को बीजेपी सांसद की सलाह


साक्षी महाराज ने हिंदू लड़कियों को भी मुस्लिम लड़कों से दूर रहने की सलाह दी है. उन्होंने कहा, 'मैं हिंदू बेटियों से कहना चाहता हूं कि वो ये न सोचें कि हमारा वाला तो अब्दुल है, वो आफताब नहीं हो सकता. जो अपने मां-बाप के नहीं हुए वे हमारे नहीं हो सकते, इसलिए बेटियों को सावधान रहने की जरूरत है.'


ये भी पढ़ें-Shraddha Murder Case: 'आफताब ने फ्लैट किराये पर लेते समय श्रद्धा को बताया था पत्नी', पुलिस का खुलासा