गुजरात के पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल आज मेहसाणा में तिरंगा यात्रा के दौरान घायल हो गए. उन्हें भाग्योदय अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें इलाज के बाद घर भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि जुलूस के दौरान आवारा पशुओं के एक झुंड ने उनपर हमला कर दिया था. कुछ अन्य लोग भी इस दौरान घायल हुए हैं. 


अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद नितिन पटेल ने बताया कि गाय ने उनपर हमला कर दिया था. इस दौरान उनके साथ चार से पांच लोग और थे. साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें डॉक्टर ने 20 दिन आराम करने की सलाह की दी है. इस कार्यक्रम में उनके साथ और भी कई नेता मौजूद थे. 


गुजरात में आवारा पशुओं का आतंक 


गुजरात में आए दिन आवारा पशुओं के आतंक की खबरें सुर्खयों में रहती हैं. राज्य में कई बार इसे लेकर आंदोलन भी हुए हैं. लोगों ने कई बार इसे लेकर रोष जाताया है. अनदेखी का नतीजा यह रहा कि इस बार खुद पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल इसका शिकार हो गए. 


गुजरात विधानसभा में कई बार आवारा पशुओं का मुद्दा उठ चुका है. इसे लेकर घंटों की बहस हो चुकी है. आवारा पशुओं की समस्या से निपटने के लिए 'गुजरात मवेशी नियंत्रण विधेयक भी पारित हुआ है. इसके अनुसार उन मवेशी पालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जो अपने पशुओं को आवारा भटकने के लिए छोड़ देते हैं लेकिन, लेकिन मालधारी समाज के आंदोलन की वजह से उस बिल को वापस लेना पड़ा. 


ये भी पढ़ें :  


दिल्ली में Chinese Manjha से एक और मौत- पतंग के साथ गर्दन भी काट रहा 'खूनी' मांझा, बैन के बावजूद धड़ल्ले से हो रही बिक्री


Salman Rushdie Attacked: सलमान रुश्दी को चाकू मारने वाला 24 साल का शख्स कौन है? जानें क्या था इस जानलेवा हमले का मकसद