Gujarat: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात ने चादेलिया गांव में जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर वार किया. उन्होंने गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल पर जमकर हमला बोला. केजरीवाल ने कहा कि सीआर पाटिल महाराष्ट्र के हैं और गुजरात को चलाने के लिए भाजपा को 6.50 करोड़ गुजरातियों में से कोई काबिल आदमी नहीं मिला.


अब केजरीवाल के बाहरी वाले बयान पर  गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा, 'किसी राज्य सरकार के कार्यो पर टिप्पणी करना आम है पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ताओ की जमीनी स्तर पर जनसेवा की कार्यशैली और सरकार के साथ साथ संगठन की शक्ति को देखकर केजरीवाल जी का बौखलाना स्वाभाविक है... ये डर काफी अच्छा है .!


साढ़े 6 करोड़ गुजरात वासियों को किया संबोधित 


दरअसल आज केजरीवाल पहली बार गुजरात की जनता को संबोधित करने चादेलिया गांव पहुंचे. अपने संबोधन में मंच से साढ़े 6 करोड़ गुजरात वासियों को प्रणाम करते हुए कहा कि, 'ये हमारी पहली जनसभा है इसलिए हम आदिवासियों के साथ रख रहे हैं.' आदिवासियों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 'इन पर बहुत जुल्म हुआ है.'


बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर वार


केजरीवाल ने मंच से बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर वार किया. उन्होंने कहा, ये दोनों पार्टियां अमीरों के साथ खड़ी हैं और दिन पर दिन ये अमीरों को और अमीर बना रही हैं. इन्होंने 6 हजार सरकारी स्कूल को बंद कर दिया. लाखों बच्चो के भविष्य को खराब कर दिया. आप हमारी पार्टी को आप मौका दें हम स्कूल बनवाएंगे. बच्चों का भविष्य बनाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि, हमने आज दिल्ली का चेहरा बदल दिया है. हमने दिल्ली में सरकारी स्कूल के हालात सुधार दिया है.