गांधीनगर: गुजरात में दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. जिग्नेश ने फिलहाल किसी भी दल में शामिल होने से इनकार किया है. इस दौरान जिग्नेश ने सीडी कांड पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का बचाव करते हुए कहा है कि अगर किसी के भी बेडरूम में कैमरा लगा दिया जाए तो किसी की भी सीडी बनाई जा सकती है.


हार्दिक की सीडी जारी करने वाले अश्विन पलटे, कहा- 'मैंने नहीं रिलीज की सीडी'


जिग्नेश मेवाणी ने कहा राजनीति गंदी होती जा रही है. लोग अगर किसी के बेडरुम में घुसकर कैमरा लगाएंगे तो न केवल जिग्नेश बल्कि आपकी भी सीडी आ सकती है. उन्होंने कहा, ‘’सबसे ज्यादा चिंता की बात यह है कि सीडी में जो महिला दिख रही है उसकी इज्जत का क्या होगा? आपको अगर बात करनी ही है तो रोटी, कपड़ा और मकान पर बात करो, सीडी पर नहीं.’’


गुजरात चुनाव 2017: अपने प्रचार में 'पप्पू' शब्द का इस्तेमाल नहीं कर पाएगी बीजेपी


इस दौरान जिग्नेश मेवाणी ने बीजीपी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘’प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात मॉडल एक छलावा है. आज पाटीदार सड़कों पर हैं. युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है. महंगाई दिन पर दिन बढ़ती जा रही है’’ उन्होंने कहा कि इस बार राज्य में चुनाव ऐतिहासिक होगा.


क्या है पूरा मामला?


आपको बता दें कि 13 नवंबर को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की दो सीडी वायरल हुई थी, जिसमें कथित तौर पर हार्दिक पटेल एक कमरे में एक महिला के साथ दिख रहे हैं. इसके बाद गुजरात की राजनीति में बड़ा भूचाल आ गया था. सीडी आने के बाद हार्दिक ने बीजेपी पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया था.