Gujarat Rain: गुजरात में लगातार हो रही बारिश की वजह से यहां के हालात काफी ज्यादा खराब हैं. अभी तक 18,000 से अधिक लोगों को निकाला जा चुका है. वहीं, अभी तक 29 लोगों की मौत भी गई है. मौसम विभाग ने 30 अगस्त तक भारी बारिश को लेकर अलर्ट भी जारी किया है. 


इसी बीच एक व्यक्ति ने कहा कि बारिश के कारण हुए जलभराव की वजह से उसकी तीन कारें बर्बाद हो गईं. वडोदरा के निवासी ने रेडिट पर पानी में फंसी अपनी तीन कारों की तस्वीरें पोस्ट कीं. पोस्ट के अनुसार, एक मारुति सुजुकी सियाज़, एक फोर्ड इकोस्पोर्ट और एक ऑडी A6, जिसकी कीमत ₹ 50 लाख से अधिक है, वो बारिश की वजह से खराब हो गई है.


युवक ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो 


बारिश की वजह से हुए जलभराव से खराब हुए कार की फोटो को शेयर करते हुए व्यक्ति ने लिखा, 'अब जीने के लिए कुछ नहीं बचा है. मेरे पसंदीदा सभी 3 कारें अब खराब हो गईं हैं.' कमेंट सेक्शन में यूजर ने बताया, ' उनके घर के बाहर आठ फीट तक पानी था और कोई भी गाड़ियों को खींचने नहीं आ सका.यह तीसरी बार है जब मुझे इसका सामना करना पड़ रहा है. पिछली सोसाइटी में दो बार और इस बार नई जगह पर 4 साल में पहली बार मुझे इस तरह के हालात का सामना करना पड़ा है. घर के बाहर 7-8 फीट पानी है और कोई भी अंदर नहीं आ सकता है.


यातायात और रेलगाड़ियों की आवाजाही भी हुई बाधित


गुजरात में बारिश की वजह से यातायात और रेलगाड़ियों की आवाजाही भी बाधित हुई है. बारिश की वजह से सड़कें और रेलवे लाइन जलमग्न हो गई हैं. इसी बीच 206 बांधों में से 122 को उनके जलस्तर में तेज वृद्धि के कारण हाई अलर्ट पर रखा गया है वहीं, पश्चिमी रेलवे के अहमदाबाद मंडल ने अपने बयान में कहा, '48 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं, 14 आंशिक रूप से रद्द कर दी गईं और छह को बीच में ही रोक दिया गया. इसके अलावा अन्य 23 रेलगाड़ियों का मार्ग परिवर्तन किया गया.