नई दिल्ली: गुजरात में प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेगा शो ने खूब सुर्खियां बटोरीं. प्रधानमंत्री ने आज अहमदाबाद में सी प्लेन में उड़ान भरी. चुनावी माहौल में लोगों के दिलों में 'लैंड' करने का प्रधानमंत्री ने आज आखिली दांव खेला.


क्या क्या रहा दिनभर का घटनाक्रम?
साबरमती नदी पर पीएम मोदी के एक मेगा शो ने रिवरफ्रंट को और भी खास बना दिया. सुबह करीब 10.50 बजे मोदी मोदी के नारों के बीच पीएम मोदी ने सीप्लेन से उड़ान भरी.


मोदी इस 14 सीटर वाले प्लेन में सवार हुए और फिर कुछ ही सेकेंड में प्लेन का इंजन स्टार्ट हआ, प्लेन पानी में धीरे धीरे किसी नाव की तरह बढ़ने लगा.

इस दौरान प्रधानमंत्री सीप्लेन की विंडो से हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन करते रहे. थोड़ी दूर जाने के बाद प्लेन ने यूटर्न लिया और फिर तेजी दौड़ता हुआ आसमान में उड़ गया.


साबरमती रिबरफ्रंट से 45 मिनट की उड़ान के बाद प्रधानमंत्री धरोई डैम पहुंचे. प्रधानमंत्री प्लेन से बाहर आए, यहां भी उनके स्वागत के लिए भारी संख्या में लोग मौजूद थे.


उन्होंने सबका अभिवादन स्वीकार किया और फिर सड़क के रास्ते 65 किलोमीटर की यात्रा कर बनासकांठा स्थित शक्तिपीठ मां अंबा के मंदिर में दर्शन के लिए रवाना हुए.


अम्बाजी मंदिर में दर्शन के बाद प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ''कच्छ में माँ आशापुरा का आशीर्वाद लेकर शुरू हुआ प्रचार अभियान आज जगत जननी माँ अंबाजी के चरणों में आकर पूरा किया.''


उन्होंने लिखा, ''अनन्य आध्यात्मिक आनंद की अनुभूति और कर्मयोग का संतोष. अंबा माँ की शक्ति और ईश्वर स्वरूप जनता जनार्दन के आशीर्वाद के साथ नई ऊर्जा और नया संकल्प.''


यहां देखें वीडियो?