Gujarat Crime News: गुजरात पुलिस ने 59 साल के डॉक्टर अतुल चथ की कथित आत्महत्या की जांच (Doctor Suicide Case) शुरू कर दी है. डॉक्टर अतुल ने आत्महत्या से पहले एक खत लिखा था जिसमें उसने दो बीजेपी सांसदों (BJP MP Name) के नामों का जिक्र भी किया था. अब पुलिस पता लगा रही है कि सुसाइड नोट में नामित दो लोग बीजेपी के लोकसभा सदस्य राजेश चुडासमा और उनके पिता नारन चुडासमा ही हैं या नहीं. 


डॉक्टर रविवार (12 फरवरी) को वेरावल स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए थे. वह उसी इमारत में रहते थे जहां वे एक अस्पताल चलाते थे और उनका शव उनके कर्मचारियों को मिला था. वेरावल के पुलिस उपाधीक्षक (प्रभारी) एमयू मासी ने कहा कि घटनास्थल से गुजराती में एक कथित एक लाइन का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें राजेश और नारन को उसकी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है. 


एक्सिडेंटल डेथ का मामला दर्ज 


पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि सुसाइड नोट में जूनागढ़-गिर सोमनाथ के मौजूदा सांसद राजेश चुडासमा और उनके पिता का नाम है. पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रहे हैं. नोट में जिन लोगों का नाम लिया गया है उनके बारे में ज्यादा डिटेल नहीं दी गई है. फिलहाल पुलिस ने एक्सिडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है. 


दोनों को दिए थे 2.5 करोड़ उधार 


मृतक के दोस्त डॉ जलपान रूपपारा ने आरोप लगाया कि मृतक ने दोनों को (जिनके नाम सुसाइड नोट में लिखे हैं) 2-2.5 करोड़ उधार दिए थे. उनका कहना है कि वह पिछले दो सालों से डॉक्टर को करीब से जानता था. उसने बताया था कि वह काफी तनाव में था क्योंकि राजेश और नारन ने उसके पैसे नहीं लौटाए थे. 


ये भी पढ़ें: 


Rahul Gandhi: राहुल गांधी का प्रयागराज दौरा रद्द, नहीं मिली प्लेन उतरने की इजाजत, कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप