Surat Accident News: गुजरात के सूरत (Surat) जिले में एक कार चालक ने बाइक सवार युवक को कई किलोमीटर तक रौंदा. इस घटना में बाइक सवार युवक और उसकी पत्‍नी की दर्दनाक मौत हुई. पुलिस ने बताया कि कार ने युवक को सड़क पर करीब 12 किलोमीटर तक घसीटा था. 


यह घटना कडोदरा-बारडोली मार्ग पर 18 जनवरी की रात को उस समय हुई जब पीड़ित बाइक चला रहा था, जबकि उसकी पत्नी बाइक की पीछे की सीट पर थी. पुलिस ने बताया कि घटना का शिकार हुआ मोटरसाइकिल सवार युवक 24 साल का था, जिसे बाद में सागर पाटिल के रूप में पहचाना गया.


युवक को कार ने 12 किमी तक घसीटा
एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि एक स्‍थानीय शख्‍स ने अपने मोबाइल फोन पर तेज रफ्तार कार का वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिससे पुलिस को कार की पहचान करने में मदद मिली, उन्होंने कहा कि कार के चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


सूरत (देहात) के पुलिस अधीक्षक हितेश जॉयसर ने कहा, “पीड़ित सागर पाटिल पिछले बुधवार की रात अपनी पत्नी अश्विनीबेन के साथ मोटरसाइकिल पर सवार थे, उसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उन्‍हें टक्कर मारी. टक्‍कर मारने के बाद भी कार नहीं रुकी और सागर को घसीटती रही. सागर की पत्‍नी वहीं गिर पड़ी थी, हालांकि इस हादसे में दोनों ने दम तोड़ दिया.


पुलिस अधीक्षक ने कहा, "देर रात (घटना के कुछ घंटों बाद), दुर्घटना स्थल से लगभग 12 किलोमीटर दूर कामरेज पुलिस स्टेशन के इलाके में सागर की लाश मिली. जिससे यह अंदाजा लगाया गया कि कार ने उसे 12 किलोमीटर तक घसीटा था."


पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक नागरिक ने उन्हें एक वीडियो क्लिप भेजी जिससे कार की जानकारी हासिल करने और हादसे के बारे में अन्‍य बातें पता करने में मदद मिली.
उन्होंने कहा, "आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा."


दिल्‍ली में भी ऐसी ही घटना हुई थी
इससे पहले 1 जनवरी को दिल्ली के कंझावला इलाके में भी ऐसा ही जानलेवा हादसा हुआ था. जिसमें स्कूटर सवार एक 20 वर्षीय युवती की मौत कार से टक्कर के बाद हुई थी. पुलिस के मुताबिक, उसका शव कार के नीचे 12 किलोमीटर तक घसीटा गया था और बाद में सड़क पर ही उसकी लाश मिली थी.


यह भी पढ़ें: 22 साल के लड़के ने टेडी बनकर रेलवे क्रॉसिंग पर किया डांस, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार