साल के अंत में होने जा रहे गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस जहां एक तरफ पाटीदार समाज के कद्दावर चेहरे नरेश पटेल को पार्टी में शामिल करवाने की तैयारी कर रही है तो वहीं इस फैसले को लेकर हो रही देरी को आधार बना कर युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल खुल कर नाराजगी प्रकट कर रहे हैं. 


सूत्रों के मुताबिक पार्टी के गुजरात के प्रभारी रघु शर्मा ने हार्दिक पटेल को लेकर राहुल गांधी को रिपोर्ट सौंपी है. रिपोर्ट की अंदरूनी जानकारी सामने नहीं आ पाई है लेकिन यह अहम इसलिए है क्योंकि हार्दिक को लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि वो आम आदमी पार्टी में जा सकते हैं. पंजाब जीतने के बाद आम आदमी पार्टी ने इस बार गुजरात में पूरी ताकत झोंकी हुई है. 


कांग्रेस में शामिल होंगे नरेश पटेल


इस बीच सूत्रों ने दोहराया है कि नरेश पटेल को कांग्रेस में शामिल कराने पर विचार किया जा रहा है और जल्द ही नरेश पटेल को पार्टी में शामिल करवाया जा सकता है. सूत्रों से जानकारी के आधार पर करीब दो हफ्ते पहले हमनें बताया था कि कांग्रेस खोडलधाम ट्रस्ट के नरेश पटेल को गुजरात चुनाव में चेहरा बना सकती है. बताया जा रहा है कि प्रशांत किशोर भी इस रणनीति का हिस्सा हैं. 


लेकिन इस बीच हार्दिक पटेल ने बागी रुख दिखा कर पार्टी की चिंता बढ़ा दी है. भले ही हार्दिक, नरेश पटेल को लेकर फैसले में हो रही देरी को अपनी नाराजगी का आधार बना रहे हैं लेकिन माना जा रहा है कि पार्टी में अपनी घटती अहमियत से वो नाराज हैं.


गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हैं हार्दिक पटेल 


अपनी उपेक्षा की तरफ इशारा करते हुए बीते दिनों ही गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने यहां तक कह दिया कि कार्यकारी अध्यक्ष के पास कोई काम नहीं होता यह शादी के बाद नसबंदी करवा देने जैसा है! हार्दिक पटेल के ताजा रुख पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि वो कांग्रेस नेता हैं और चुनाव में लगे हैं उन्होंने अपनी सफाई दे दी है. 


Alia Ranbir Wedding First Photo: आलिया- रणबीर की अनूठी शादी, बालकनी में लिए सात फेरे, आलिया ने शेयर की तस्वीरें


मामा Ranbir Kapoor की शादी में नवाबी स्टाइल में तैयार होकर पहुंचे थे तैमूर, पिता सैफ अली खान की लगे हुबहू कॉपी