अहमदाबाद: गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक बलराम थावाणी और उसके समर्थकों ने मिलकर महिला के साथ जमकर मारपीट की. घटना गुजरात के नरोडा की है. महिला पानी को लेकर बलराम थावाणी से शिकायत कर रही थी. शिकायत सुनकर बीजेपी विधायक अपने गुस्से पर नियंत्रण नहीं रख पाए और महिला के साथ मारपीट करने लगे. विधायक को मारपीट करता देख वहां मौजूद समर्थकों ने भी महिला को जमकर पीटा.


पीड़िता ने बताया, ''विधायक ने न सिर्फ मेरे साथ मारपीट की बल्कि मेरे पति जब मुझे बचाने आए तब उनके साथ भी मारपीट की.'' पीड़िता ने कहा, ''मेरे साथ न सिर्फ विधायक बल्कि उनके तीन चार समर्थकों ने भी मारपीट को अंजाम दिया.''


घटना को लेकर जिग्नेश मेवाणी ने डीजीपी गुजरात और अहमदाबाद पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया, ''अहमदाबाद के नरोडा इलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात बीजेपी के 'माननीय' विधायक बलराम थावानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पिटा ! तुरंत गिरफ्तारी कीजिए! यह हरगिज नहीं चलेगा!''





महिला के साथ मारपीट की घटना का वीडियो वहां मौजूद एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. मारपीट के दौरान महिला वहां मौजूद लोगों से बचाने की गुहार लगाती रही चीखती चिल्लाती रही लेकिन किसी ने भी उसे नहीं बचाया.


विधायक और उनके समर्थकों से पिटने के बाद महिला पुलिस थाने पहुंची. इस दौरान पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया. उल्टे पुलिस ने भी महिला को ही फटकार लगाई. पुलिस के पास फरियाद करने पहुंची महिला को थाने में ही भला बुरा कहा गया.


जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तब जाकर पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की. हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.


पश्चिम बंगाल: हुगली में जश्न मना रहे BJP कार्यकर्ताओं की रैली में बम से हमला, ममता की TMC पर आरोप


जम्मू कश्मीर: शोपियां में मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, इस साल 103 आतंकियों का सफाया