Gurugram: गुरुग्राम में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. गुरूग्राम के एक होटल में 11वीं क्लास की 16 साल की छात्रा के साथ उसके 'इंस्टाग्राम दोस्त' ने रेप किया. पुलिस ने बुधवार को मामले की जानकारी दी. साथ ही बताया कि मामला सामने तब आया जब आरोपी ने बच्ची की न्यूड तस्वीर उसकी मां को भेजी. इसके अलावा फोटो को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया.


पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के अनुसार उनकी बेटी ने पिछले साल उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की थी. उन्होंने बताया कि दोस्ती के दौरान न्यूड वीडियो कॉल भी की गई थी. मां ने पुलिस से कहा कि आरोपी ने उसकी बेटी को गुरुग्राम के एक होटल में बुलाया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने कहा कि उसने पिछले हफ्ते उसे फिर से दो बार होटल बुलाया था. मां ने बताया कि वह उनकी बेटी पर न्यूड वीडियो और फोटो ऑनलाइन शेयर करने की धमकी देकर उससे मिलने का दबाव बना रहा था.


न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर कर दी पोस्ट
पुलिस के अनुसार उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि मंगलवार को उसने मेरी बेटी की एक न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और मुझे भी भेजी. मां ने कहा कि जब मैंने अपनी बेटी से पूछा तो उसने मुझे पूरे प्रकरण के बारे में बताया.


जानकारी मिलने के बाद मंगलवार शाम को महिला पुलिस स्टेशन में राज द्विवेदी के खिलाफ POCSO अधिनियम की धारा 8 (यौन उत्पीड़न) और 12 (यौन उत्पीड़न), आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और आईटी अधिनियम की धारा 67 ए के तहत FIR दर्ज की गई .महिला पुलिस स्टेशन (पश्चिम) की एसएचओ इंस्पेक्टर पूनम सिंह ने कहा, "FIR दर्ज की गई है और हम आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं." उन्होंने बताया कि मिली हुई जानकारी के अनुसार आरोपी भी  छात्र बताया जा रहा है.


यह भी पढ़ें


Union Budget 2023: जानिए कहां से सरकार के पास आता है पैसा और कहां करती है उसे खर्च