Honey Trap News: गुरुग्राम में एक कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपये ऐंठने का मामला सामने आया है. इस वारदात को एक यूट्यूबर जोड़े ने अंजाम दिया. पीड़ित कारोबारी ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है. पीड़ित का कहना है कि आरोपियों ने उससे 80 लाख रुपये वसूल लिए हैं और अभी भी पैसा मांग रहे हैं. 


पीड़ित ने गुरुग्राम के सेक्टर 50 थाने में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. हरियाणा पुलिस ने 21 वर्षीय कारोबारी को ‘हनीट्रैप’ में फंसा कर उससे 80 लाख रुपये वसूल करने के आरोप में एक यूट्बर जोड़े के खिलाफ मामला दर्ज किया है. यूट्बर जोड़े पर आरोप है कि जोड़े ने पीड़ित को बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी थी. पीड़ित गुरुग्राम के बादशाहपुर का रहने वाला है, जबकि आरोपी दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 


शालीमार की रहने वाली है आरोपी लड़की


पीड़ित ने कहा कि वह कुछ समय पहले दिल्ली के शालीमार बाग इलाके की रहने वाली नमरा कादिर से काम के सिलसिले में यहां सोहना रोड पर स्थित एक होटल में मिला था. कादिर के साथ विराट उर्फ मनीष बेनीवाल नाम का शख्स भी था. उसने कादिर को 2.50 लाख रुपये उधार दिए थे. जब पैसे लौटाने के लिए तो कादिर ने उसके सामने शादी करने का प्रस्ताव रखा, जिस पर वो भी मान गया. इसके बाद वे दोस्त बन गए.


आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी


शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उन्होंने कादिर और विराट ने उनके निजी पलों को रिकॉर्ड किया, जिसके आधार पर उन्होंने पीड़ित को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि कादिर ने उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराने की धमकी दी और 80 लाख रुपये से अधिक की कथित उगाही की. सेक्टर 50 थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.


ये भी पढ़ें-Ghaziabad News: पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का किया पर्दाफाश, 4 आरोपी गिरफ्तार