गुरुग्रामः गुरुग्राम में शुक्रवार को आकाशीय बिजली गिरने से चार लोग घायल हो गए. दरअसल, शुक्रवार शाम हल्की बारिश हो रही थी और गुरुग्राम के सेक्टर 82 में बारिश से बचने के लिए ये चार लोग एक पेड़ के नीचे खड़े थे. इसी दौरान उन पर आकाशीय बिजली गिरी और इस घटना का वीडियो वायरल हो गया.


यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर 82 में वाटिका के सिग्नेचर विला की बताई जा रही है. शुक्रवार को बारिश हुई तो वहां पर काम करने वाले 4 लोग बारिश से बचाव के लिए एक पेड़ के नीचे जाकर खड़े गए. उन लोगों के पेड़ के नीचे खड़े होने के बाद आकाशीय बिजली गिरी और वे झुलस गए. बिजली गिरने की यह घटना एक पास ही में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.


जमीन पर गिरते आए नजर
सीसीटीवी कैमरे के वीडियो में चारों लोग पेड़ के नीचे खड़े दिखाई देते हैं फिर अचानक से उन पर आकाशीय बिजली गिरती है. बिजली गिरने के बाद वे चारों जमीन पर गिर जाते हैं. घटना के बाद इन लोगों को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से तीन लोगों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है.


घायलों को पहुंचाया अस्पताल
बिजली गिरने की इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद यह वायरल हो गया. इस घटना के बाद का एक ओर वीडिया भी सामने आया जिसमें एक गार्ड इन लोगों को मदद कर रहा है और इन्हें अस्पताल पहुंचाने के लिए सहायता के लिए कॉल करता नजर आ रहा है. गौरतलब है कि शुक्रवार को एनसीआर में हल्की बारिश हुई थी.


यह भी पढ़ें
बंगाल सरकार ने EC को सौंपी रिपोर्ट- ममता बनर्जी पर किसी तरह के हमले का जिक्र नहीं


क्वाड शिखर बैठक के दौरान उठा भारत-चीन तनाव का मुद्दा, सभी ने किया नई दिल्ली का समर्थन