गुरुग्राम: नए साल की पूर्व संध्या पर अरावली पहाड़ी पर अपने दोस्त के साथ घूमने गयी 16 एक लड़की को मानेसर में कासन गांव के पास दो व्यक्तियों ने अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है. लड़की और उसका दोस्त नए साल के अवसर पर गांव के पास पहाड़ पर पिकनिक मनाने गए थे. उसी समय यह घटना हुई.


विरोध करने पर लड़की के दोस्त को पीटा


दोनों जब सेल्फी ले रहे थे तो उसी समय आरोपी श्रवण कुमार (34) और नितेश मिश्रा (30) की नजर उन पर पड़ी. वे लड़की और उसके दोस्त के साथ दुर्व्यवहार करने लगे. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, विरोध करने पर कुमार और मिश्रा ने लड़की के दोस्त को पीटा. इसके बाद दोनों ने लड़की के साथ बलात्कार किया.


वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी- पीड़िता


पीड़ितों ने जब वहां कुछ अन्य लोगों को देखा तो चिल्लकार मदद की गुहार लगाई. इसके बाद आरोपियों को पकड़ा जा सका और पुलिस को घटना की सूचना दी गयी. आरोपियों को एक अदालत में पेश किया गया से जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पीड़ितों का आरोप है कि आरोपियों ने यौन शोषण का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी. हालांकि पुलिस को ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला है. पुलिस ने आरोपियों के फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.


यह भी पढें-


CAA प्रदर्शन: बेंगलुरु में बोले PM मोदी- ‘विरोध करने के लिए संसद के खिलाफ ही खड़ी हो गई कांग्रेस’


RSS के विचारक बोले- ‘बंगाल, बिहार, झारखंड-ओडिशा के कुछ हिस्सों को ग्रेटर बांग्लादेश बनाने की साजिश’


राजस्थान: कोटा में अबतक 100 से ज्यादा बच्चों की मौत, आज अस्पताल का दौरा करेगी स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम