Amit Shah Assam Visit: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुवाहाटी में रैली के दौरान मंगलवार को जहां एक तरफ अपनी सरकार की तरफ से किए गए वादों को पूरा करने का दावा किया तो वहीं अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनवाईं. गुवाहाटी रैली के दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले समय में आर्म्ड फोर्स स्पेशल पावर्स एक्ट को हटा दिया जाएगा. इसके साथ ही, उन्होंने पूर्ववर्ती सरकारों पर भी जोरदार हमला बोला. गृह मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में कई पुरानी समस्याएं खत्म हो गई हैं.

  


उन्होंने कहा कि 2016 में असम में पीएम मोदी के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़े और 5 सीटों से बढ़कर 30 प्रतिशत वोटों के साथ 60 सीटों से हमने सरकार बनाई. अमित शाह ने कहा कि 2021 में फिर से चुनाव हुआ और हमने पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई और आज उस सरकार का एक साल पूरा हो रहा है.  






गृह मंत्री ने आगे कहा कि बीजेपी की सरकार आने से पहले तक असम में आतंकवाद, बम धमाके से यह प्रदेश ग्रसित था. लेकिन बीजेपी का सरकार पहले सर्वानंद सोनोवाल के नेतृत्व में और उसके बाद हेमंत बिस्व शर्मा के नेतृत्व में छह साल सरकार चली है. इस दौरान कई समस्याओं का समाधान भारतीय जनता पार्टी ने किया है. उन्होंने कहा कि पिछले एक साल के दौरान अपनी घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा करने का काम किया है. केन्द्रीय गृह मंत्री ने आगे कहा कि बीजेपी के राज में विकास हुआ है, हमने राज्य का विकास प्रशस्त किया है.  


ये भी पढ़ें: Qutub Minar को हिंदू संगठनों ने बताया विष्णु स्तंभ, परिसर के बाहर पढ़ी हनुमान चालीसा, पुलिस ने हिरासत में लिया