नई दिल्ली: दिल्ली चुनावों के लिए प्रचार आज खत्म हो रहा है. इन सबके बीच आरोप-प्रत्यारोप और बयानों की झड़ी लगी हुई है. कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरते हुए बयान दिया तो बीजेपी ने उसका पलटवार करते हुए राहुल गांधी के लिए पागल शब्द का इस्तेमाल तक कर दिया.


राहुल गांधी और कांग्रेस के नेताओं को जाना चाहिए पागलखाना


राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा था कि प्रधानमंत्री बेरोजगारी की समस्या को दूर नहीं कर पा रहे हैं और युवाओं को रोजगार नहीं दे पा रहे हैं. इसके चलते वह दिन दूर नहीं जब देश के युवा प्रधानमंत्री को लाठी-डंडों से पीट देंगे. उसी का जवाब देते हुए बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा ने कहा कि राहुल गांधी का यह बयान दिखा रहा है कि वह पागल हो गए हैं और इतना ही नहीं उनकी पार्टी के नेता अधीर रंजन की भी वही हालत है. दोनों लोगों को पागल खाने में भर्ती करवाना चाहिए. दोनों लोग एक साथ जाएंगे तो डिस्काउंट मिल जाएगा.


केजरीवाल को शाहीन बाग के साथ खड़े होने का उठाना पड़ेगा खामियाजा



जीवीएल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल बौखला गए हैं क्योंकि उन्होंने शाहीन बाग के साथ खड़े होने की बात तो जरूर की लेकिन अब उनको समझ में आ गया है कि दिल्ली की जनता शाहीन बाग के खिलाफ है और चुनावों में उनको इसका खामियाजा उठाना पड़ेगा.


बीजेपी मतदान के दिन तक सरकार बनाने की स्थिति में होगी


जीवीएल का कहना है कि दिल्ली में चुनाव आखिरी घंटों में तय होता है और अभी मतदान में 2 दिन का वक्त बाकी है. ऐसे में यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि जिस तरह से बीजेपी लगातार अपने वोट शेयर को अपनी वोट शेयर को बढ़ा रही है मतदान के दिन तक बीजेपी आसानी के साथ सरकार बनाने की स्थिति में होगी और रही बात केजरीवाल की तो उनकी बौखलाहट ही बता रही है कि उनको समझ में आ गया है कि चुनाव बदल चुका है और वह चुनाव हार रहे हैं.