भोपालः ग्वालियर में में चलती कार में रेप का मामला सामने आया है. एक युवक ने महिला को नौकरी का झांसा देकर लिफ्ट दी और फिर कार में दुष्कर्म किया. आरोपी, महिला को कार में बंधक बनाकर चिड़ियाघर से लेकर बहोड़ापुर और हुजरात रोड पर घुमाता रहा. आखिर में महिला को कार से धक्का देकर नीचे गिरा दिया और भाग निकला. वारदात में कार का चालक भी शामिल था. घटना रविवार दोपहर की है. पीड़ित महिला पहले बहोड़ापुर फिर इंदरगंज थाना पहुंची हैं. इंदरगंज थाना में मामला दर्ज कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी और कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया है.


तिघरा के पास कुलैथ गांव निवासी 29 वर्षीय महिला ने मुरैना निवासी रामबाबू गुर्जर पर चलती कार में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि कुछ समय पहले उसकी रामबाबू से पहचान हुई थी. रविवार को नौकरी का झांसा देकर रामबाबू ने उसे बुलाया था. महिला को बहोड़ापुर से रामबाबू ने अपनी कार में बिठाया. कार उसका चालक चला रहा था.


ड्राइवर कार घुमता रहा, मालिक दुष्कर्म कर रहा था


राम बाबू उसे लेकर मोती तबेला चिड़ियाघर के पास पहुंचा. यहां सड़क पर कार को घुमाता रहा और रामबाबू महिला से दुष्कर्म करता रहा. महिला ने कई बार कार रोकने के लिए कहा, लेकिन ड्राइवर ने कार को नहीं रोका. इसके बाद कोतवाली क्षेत्र में भी उसे लेकर गए. आखिर में सुनसान जगह पर उसे कार से धक्का देकर नीचे फेंका और चले गए.


जब महिला आरोपियों के चुंगल से छूटी तो वह इंदरगंज थाना जा पहुंची. जहां उसने अपने साथ हुई घटना की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने उसकी शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी रामबाबू गुर्जर और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.


महाराष्ट्र: युवती की मौत के मामले में नाम जुड़ने के बाद पहली बार दिखे संजय राठौड़, मंदिर में की पूजा