नई दिल्ली: मध्यप्रदेश में बीजेपी के विधायक ने आरोप लगाया है कि उनकी गर्भवती बेटी को एक सरकारी अस्पताल में डिलीवरी के लिए करीब 12 घंटे इंतजार करना पड़ा. बीजेपी विधायक सीताराम का आरोप है कि काफी देर तक अस्पताल प्रशासन ने उनकी बेटी किसी तरह का इलाज मुहैया नहीं कराया और उनके साथ लापरवाही बरती.


दरअसल विजयपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सीताराम आदिवासी की गर्भवती बेटी को डिलीवरी के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था. विधायक सीताराम का कहना है कि मैंने अपनी बेटी को 18 नवंबर को सुबह करीब 9 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां डॉक्टर्स ने टेस्ट के लिए शिवपुरी और ग्वालियर ले जाने की बात कही. वहीं हमने एम्बुलेंस का बहुत देर तक इंतजार किया लेकिन काफी देर बाद भी एम्बुलेंस नहीं आई.


बीजेपी विधायक सीताराम ने कहा 12 घंटे बाद भी ऑपरेशन नहीं होने के बाद मैं अपनी बेटी को एक प्राइवेट अस्पताल ले गया जहां बेटी की सुरक्षित डिलीवरी हुई.


वहीं जिला अस्पताल के सर्जन डॉ. गोयल ने बीजेपी विधायक के तमाम आरोपों को नकार दिया है. उनका कहना है कि चिकित्सकों के कैंप ड्यूटी में होने की वजह से महिला का ऑपरेशन रात में होना था. दूसरे अस्पताल में टेस्ट करवाने जाने के लिए हमने एंबुलेंस भी मंगाई. साथ ही अस्पताल प्रशासन ने उन्हें रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन वह जबरदस्ती अपनी बेटी को वहां से एक प्राइवेट अस्पताल ले गए.


यह भी पढ़ें-


मंदी से जूझ रही मोदी सरकार का बड़ा फैसला, BPCL समेत 5 सरकारी कंपनियों में हिस्सेदारी बेचेगी

दिल्ली: अवैध कॉलोनियों को नियमित करने वाले बिल पर मोदी कैबिनेट की मुहर, 40 लाख लोगों को होगा फायदा


हो जाइए सावधान, हैक हो सकता है आपका व्हाट्सएप और लीक हो सकती हैं पर्सनल जानकारियां


Viral: फ्लाइट में विंडो शेड को लेकर दो लोगों में हुई जमकर लड़ाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो