महाराष्ट्र में कभी 'पक्के दोस्त' रहे भाजपा और शिवसेना में लगातार 'दुश्मनी' बढ़ती ही जा रही है. हनुमान चालीसा विवाद के बाद शुरू हुए घटनाक्रम में अब भाजपा के नेता नीतेश राणे ने उद्धव ठाकरे को बड़ी चुनौती दी है. नीतेश राणे ने रविवार सुबह ट्वीट कर कहा, "अगर हर दिन पुलिस की सुरक्षा में ठाकरे के गुंडे महाराष्ट्र भाजपा के नेताओं पर हमला करते हैं तो यह बहादुरी नहीं है. मातोश्री में बैठे तथाकथित 'मर्द' सिर्फ 24 घंटों के लिए पुलिस को छुट्टी पर भेज दें. हम तय करेंगे कि यह सब रुक जाए. राज्य प्रायोजित कायर!"


किरीट सोमय्या पर हुआ हमला!
शनिवार शाम को भाजपा के नेता किरीट सोमय्या, निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा से मिलने के लिए धार पुलिस स्टेशन गए थे. किरीट सोमय्या का आरोप है कि वापसी में उनकी कार पर शिव सैनिकों द्वारा पथराव किया गया. पथराव की वजह से उनकी कार का शीशा टूट गया और वह घायल गए. किरीट सोमय्य ने आरोप लगाया कि पुलिस ने ठाकरे समर्थकों को एकत्र होने दिया और जब वो बाहर आए तो पथराव हुआ.


आज कोर्ट में पेश होंगी नवनीत राणा
आपको बता दें कि मुंबई पुलिस ने कल शाम नवनीत राणा और उनके पति को धार स्थित उनके निवास से गिरफ्तार किया था. नवनीत राणा और उनके पति ने मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की बात कही थी लेकिन बाद में उन्होंने अपना फैसला वापस ले लिया था. मुंबई पुलिस ने धारा 153ए और धारा 135 के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया. दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.


संजय राउत बोले- जमीन में गाड़ देंगे
नवनीत राणा द्वारा मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के ऐलान के बाद शनिवार को संजय राउत ने उन्हें मातोश्री के खिलाफ बयानबाजी न करने की सलाह दी था. इसके साथ ही, चुनौती देते हुए कहा था कि जो शिवसैनिकों और मातोश्री से खेलने की कोशिश करेगा, उसे जमीन के 20 फीट नीचे गाड़ देंगे.


ये भी पढ़ें:


PM Jammu Kashmir Visit: पीएम मोदी आज जम्मू कश्मीर को देंगे 20000 करोड़ के प्रोजेक्ट्स की सौगात, पल्ली गांव में ऐसी हैं तैयारियां


सामना में शिवसेना का हल्ला बोल, कहा- लाउडस्पीकर, हनुमान चालीसा विवाद देश को डुबाने की साजिश