बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने केंद्रिय गृह सचिव अजय भल्ला से मुलाक़ात की, किरीट सोमैया ने अपने ऊपर हुए हमले और मुंबई पुलिस के FIR दर्ज नहीं करने के मामले की जांच की मांग की है. सोमैया ने गृह सचिव भल्ला से मामले की जांच के लिए SIT बनाने की भी मांग की है.


किरीट ने मुलाक़ात के बाद कहा कि, “महाराष्ट्र में क़ानून व्यवस्था की हालत चिंताजनक है, हमने इस मामले को गम्भीरता से लेने की मांग की है." उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर तीसरी बार हमला हुआ है लेकिन पुलिस की तरफ से कोई करवाई नहीं की गई, तब जाकर केंद्र सरकार इस पर गम्भीरता से विचार कर रही है.”


इस मसले पर महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने केंद्रिय गृह सचिव को पत्र लिख कर किरीट सोमैया पर हुए हमले की जांच की मांग और ज़िम्मेदार अधिकारियों पर कठोर करवाई की मांग की है. पत्र में देवेंद्र फडणवीस ने लिखा है कि किरीट सोमैया ने पुलिस को सूचना दिया था जिसके बाद ही वह नवनीत राणा और विधायक रवि राणा से मिलने पहुंचे थे. पुलिस को सूचना देने के बावजूद किरीट सोमैया पर हमला हुआ और इसके बाद ही इसपर कोई कारवाई नहीं की गई. 


किरीट सोमैया पर तीसरा हमला


पत्र में फडणवीस ने लिखा है कि किरीट सोमैया को केंद्र सरकार ने जेड श्रेणी की सुरक्षा दी है इसके बावजूद किरीट सोमैया पर तीसरा हमला हुआ है. बता दें कि महाराष्ट्र में बीएमसी चुनाव से पहले मुंबई में लाउड स्पीकर और हनुमान चालीसा को लेकर राजनीति गर्म है, उधर नवनीत राणा और रवि राणा ने अपने ऊपर दर्ज हुई FIR को रद्द करने के लिए हाई कोर्ट का रुख किया है.


ये भी पढ़ें:


Ukraine में फंसे वंदे भारत ट्रेन के पहिये की खेप पहुंची रोमानिया, हवाई मार्ग से लाया जाएगा भारत


Haryana CM: मनोहर लाल खट्टर ने औरंगजेब को बताया खलनायक, कहा - देश के नायकों को करना चाहिए याद