अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के पुजारी महंत राजू दास ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के नाम को लेकर उन पर निशाना साधा. महंत राजू दास ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, 'सिद्धारमैया के नाम में राम हैं, लेकिन उनके काम कालनेमि वाले हैं.' महंत राजू दास का ये बयान बीजेपी नेता सीटी रवि के बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस और कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया पर निशाना साधा था.


महंत राजू दास ने आगे कहा, "मुख्यमंत्री का कालनेमियों वाला रूप है. जिसको बाबर, बाबरी प्रेम, जिसको आक्रांतों की चिंता और चिंतन, जो हिंदुस्तान के बहुसंख्यक की आस्था से खिलवाड़ करता हो उसके लिए सीटी रवि ने कुछ गलत नहीं कहा है. सिद्धारमैया की मानसिकता राजनीति की रही है. जितना हो सकता है, ये लोग हिंदू की भावना को आहत करते हैं."






प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने से सिद्धारमैया ने किया था इनकार


कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाने वाले बयान पर बीजेपी नेता सीटी रवि ने कहा था, ''उनकी पार्टी ने कहा है कि वे प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं जाएंगे. उन्होंने इसका बहिष्कार किया है. वे बाबर को छोड़कर राम को नहीं पकड़ सकते. राम को पकड़ना आसान होगा. बाबर को छोड़ेंगे तो थोक वोट नहीं मिलेंगे. राम सबके हैं, प्राण प्रतिष्ठा को उत्सव की तरह मनाया जाना चाहिए."


इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सांसद सोनिया गांधी, सीएम सिद्धारमैया और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी सहित कई नेताओं ने रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने से मना कर दिया था.


ये भी पढ़ें: Ram Mandir: 32 साल पहले आज ही के दिन नरेंद्र मोदी ने लिया था संकल्प, राम मंदिर बनने पर ही वापस आऊंगा अयोध्या