नई दिल्लीः हाल ही में एक युवक ने डायल 100 पर कॉल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसे पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. एडीशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेज 3 में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इसने डायल 100 नंबर पर कॉल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


नोएडा फेज -3 से हुआ गिरफ्तार


पुलिस के अनुसार युवक का नाम हरभजन बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि युवक की कॉल ट्रेस करने के बाद उसे नोएडा के फेज -3 थाना इलाके गिरफ्तार किया गया. एडीशनल डीसीपी ने बताया कि युवक नशे का आदि लग रहा है.






डायल 100 पर दी धमकी 


बता दें कि सोमवार की शाम एक युवक ने डायल 100 पर कॉल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद पुलिस तुरंत ही हरकत में आ गई और कॉल को ट्रेस कर युवक की लोकेशन को पता किया गया. जिसके बाद युवक को नोएडा के ममूरा से गिरफ्तार किया गया.


ड्रग एडिक्ट बताया जा रहा युवक


पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक हरभजन से पूछताछ की जा रही है. पुलिस के अनुसार पहली नजर में आरोपी ड्रग एडिक्ट लग रहा है. वहीं युवक का मेडिकल भी कराया जा रहा है. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में भी जुट गई है.


इसे भी देखें- 


इंडोनेशिया में फटा ज्वालामुखी, आसमान में 5000 मीटर तक दिख रहा बस धुएं और राख का गुबार


कोरोना संकट: दिल्ली में गणपति मूर्ति बनाने वालों को नहीं मिल रहे ग्राहक, मूर्तियों की ऊंचाई भी रहेगी कम