नई दिल्ली: गुजरात में हाल में हुए सीडी कांड पर आज हार्दिक पटेल बड़ा खुलासा कर सकते हैं. गुजरात की सियासत में भूचाल लाने वाले इस सीडी कांड पर हार्दिक पटेल पूरी तरह से हल्ला बोलने की तैयारी में हैं. ऐसे में गुजरात चुनाव के लिहाज से मानसा में होने वाली रैली बेहद अहम मानी जा रही है.


हार्दिक पटेल के इस रैली को प्रशासन ने अब तक मंजूरी नहीं दी है, लेकिन विरोधियों पर वार करने के लिए हार्दिक के समर्थक जी जान से इसकी तैयारियों में जुटे हैं. हार्दिक पटेल ने भी ट्वीट कर समर्थकों से जनसभा में जुटने का आह्वान किया है.


माना जा रहा है कि हार्दिक इस सभा में बीजेपी पर बड़ा वार कर सकते हैं, क्योंकि दोनों सीडी के सामने आने के बाद हार्दिक ने इसके पीछे बीजेपी का ही हाथ बताया था. हालांकि बीजेपी नेता पहले ही साफ कर चुके हैं कि इस सीडी कांड से उसका कोई लेना-देना नहीं है.


हार्दिक भले ही अब तक बीजेपी पर निशाना साध रहे हों लेकिन चुनाव नजदीक आने के साथ-साथ उनकी मुश्किल भी बढ़ती जा रही है. एक ओर बीजेपी से उनकी दूरी बनी हुई है तो दूसरी ओर कांग्रेस से भी उनकी बात नहीं बन पा रही है.


कई दौर की बातचीत के बावजूद पाटीदार आरक्षण के किसी फॉर्मूले पर अब तक फाइनल मुहर नहीं लग सकी है. इस बीच बीजेपी की पहली लिस्ट आने के बाद कांग्रेस ने भी जल्द अपनी सूची जारी करने का ऐलान कर दिया है. ऐसे में हार्दिक की टीम ने कांग्रेस को अल्टीमेटम दिया है कि 24 घंटे में बातचीत नहीं बनी तो दूसरे विकल्पों पर विचार किया जाएगा.