नई दिल्ली/अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव के ऐन पहले सेक्स सीडी के सामने आने के बाद सूबे की राजनीति में आया भूचाल अभी थमा भी नहीं था कि 24 घंटे के भीतर दूसरी सेक्स सीडी ने राजनीतिक माहौल और ज्यादा गरमा दिया है.


इस दूसरी सेक्स सीडी में भी पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के होने का दावा किया गया है. सीडी जारी करने वाले अश्विन का कहना है कि उसे पता नहीं है ये सीडी सही है या ग़लत. लेकिन इस सीडी में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल दिख रहे हैं. अब इस सीडी की सच्चाई हार्दिक पटेल को साबित करनी है.


ताज़ा सेक्स सीडी में एक लड़की और तीन लड़के दिख रहे हैं. सीडी जारी करने वाले अश्विन का दावा है कि तीन लड़कों में एक लड़का हार्दिक पटेल है.



आपको बता दें कि कल शाल को भी एक सेक्स सीडी जारी की गई थी जिसमें एक पुरुष और एक महिला दिख थी. सीडी जारी करने वाले ने दावा किया कि जो पुरुष दिख रहा है वो हार्दिक पटेल हैं. हालांकि, हार्दिक पटेल ने उस वीडियो को फर्जी बताया था.


अब तक क्या हुआ है?




  • कांग्रेस ने हार्दिक पटेल का बचाव किया है और हार्दिक को भारत के पहले उप प्रधानमंत्री और गृह मंत्री सरदार पटेल का वंशज बताया है. कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने उन्हें सरदार पटेल का वंशज बताया था.

  • कांग्रेस के इस बयान पर बीजेपी बौखला गई है. इस बयान के खिलाफ बीजेपी ने राजकोट में प्रदर्शन किया है.

  • केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ सीडी जारी करने वाले शख्स की तस्वीर सामने आने से विवाद और गहरा गया है. हालांकि बीजेपी का कहना है कि इस पूरे मामले से उसका कोई लेना-देना नहीं है.

  • बता दें कि 5 नवंबर को एबीपी न्यूज से बातचीत में भी हार्दिक ने पहले ही इस तरह की सीडी सामने आने की आशंका जताई थी.

  • गुजरात में आज से पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन शुरू हो रहा है और उससे पहले आई इस सेक्स सीडी ने सूबे का राजनीतिक पारा चढ़ा दिया है.


 नोट: ABP न्यूज़ इन दोनों सीडी के सही या गलत होने के दावे की पुष्टि नहीं करता है.