नई दिल्ली: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज सुबह साढ़े दस बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे लेकिन हार्दिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस टाल दी है. ताजा जानकारी के मुताबिक अब खबर है कि हार्दिक साणंद में पांच बजे सभा करेंगे इसके बाद कोई घोषणा करेंगे. उम्मीद की जा रही है कि हार्दिक आज पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति की ओर से कांग्रेस को समर्थन का एलान कर सकते हैं. साथ उन पर लगे सीडी कांड के आरोपों का भी जवाब दे सकते हैं.


हार्दिक पास नेताओं की कांग्रेस के साथ हुई बैठक को लेकर भी जानकारी देंगे.  दरअसल रविवार शाम कांग्रेस और पास नेताओं के बीच बैठक हुई थी. जिसके बाद गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी और पाटीदार नेता दिनेश बामनिया ने कहा कि आरक्षण समेत तमाम मुद्दों पर सहमति बन गई है और हार्दिक सोमवार को होने वाली रैली में इसका खुलासा करेंगे. लेकिन रविवार देर रात कांग्रेस द्वारा जारी की गई लिस्ट में कांग्रेस ने दो पाटीदार नेताओं को टिकट दे दिया, जिस पर पास नेताओं ने जमकर हंगामा किया.


पास नेताओं का कहना है कि कांग्रेस ने बिना बातचीत के दो नेताओं को टिकट दे दिया. इसके बाद सोमवार को होने वाली हार्दिक की रैली रद्द हो गई. अब हार्दिक आज अपने रुख की घोषणा करेंगे और अपने ऊपर लगे आरोपों पर बोलेंगे.