देहरादून: अपनी शानदार खेल की बदौलत दुनिया के गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले भारतीय क्रिकेटर ने वो सबकुछ हासिल कर लिया है, जिसका सपना हर खिलाड़ी देखता है. मेहनत और लगन के दम पर हर मुकाम हासिल किया जा सकता है, कोहली इस बात की मिसाल हैं. आज इस खिलाड़ी के पास दौलत और शोहदत दोनों हैं. देश ही नहीं दुनिया की बड़ी-बड़ी कंपनियां कोहली से संपर्क साध रही हैं.


कोहली को दिए गए पैसे पर बबाल

इसी बीच कोहली को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. आपको बता दें कि कोहली इस समय में उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर हैं. उस दौरान कोहली ने उत्तराखंड टूरिज्म के लिए एक मिनट का वीडियो भी शूट करवाया था. अब कहा जा रहा है कि इस विज्ञापन के लिए कोहली को उत्तराखंड सरकार ने बाढ़ राहत कोष के पैसे से भुगतान किया था.

बीजेपी के नेता ने किया दावा

अंग्रजी अखाबर द टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक बीजेपी के नेता ने आरटीआई दायर कर जबाव मांगा था. बीजेपी के नेता की माने तो कोहली को कुल 47.19 लाख रुपये दिए गए थे. बीजेपी के नेता ने दावा किया है कि यह पैसा साल 2013 में आए भीषण बाढ़ राहत कोष से निकाल कर दिया गया था.

उत्तराखंड सरकार ने आरोंपो को बताया बेबुनियाद

हालांकि सरकार की तरफ से एक अधिकारी ने कहा कि यह आरोप बेबुनियाद हैं. सीएम हरिश रावत के मीडिया सलाहकार सुरेंद्र कुमार ने कहा कि यह बीजेपी की चाल है. कुमार ने कहा कि बीजेपी देख रही है कि वह चुनाव हार रही है. इसलिए वह इस तरह के बेबुनियाद बातों को उझाल रही है. कुमार ने कहा कि सारी प्रक्रिया लीगल तरीके से की कई हैं और ये आरोप बेबुनियाद है.

लेकिन इस पूरे मामले पर विराट कोहली के एजेंट ने कहा कि इस तरह का कोई लेन-देन नहीं हुआ है.