Brij Bhushan Sharan Singh Interview: हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं. इस पर बीजेपी के पूर्व सांसद और पूर्व डब्ल्यूएफआई प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद उनका सच सामने आया है. 


ABP न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल-प्रियंका गांधी की जोड़ी ने दीपेंद्र हुड्डा को आगे कर यह षड्यंत्र किया था. इन लोगों ने बेटियों का इस्तेमाल किया है. 


'मेरे और PM मोदी के खिलाफ की गई थी साजिश'


बीजेपी के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का सच लोगों के सामने आ गया है. इन लोगों के जरिए मेरे खिलाफ, पार्टी के खिलाफ और PM मोदी के खिलाफ साजिश की गई. राहुल-प्रियंका गांधी की जोड़ी ने दीपेंद्र हुड्डा को आगे करके यह षड्यंत्र किया था. इन लोगों ने राजनीति के लिए बेटियों तक को नहीं छोड़ा है, उनका भी इस्तेमाल किया है.'





'कांग्रेस की लुटिया डुबायेंगे विनेश-बजरंग'


पहलवान विनेश फोगाट पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ' विनेश ने राहुल गांधी से भी पंजा फंसाकर हाथ मिलाया था. अब राहुल गांधी भी बचकर रहें. कहीं उन पर भी आरोप ना लगा दें कि मैं उस वक्त कुछ बोल नही पाई और उस समय राहुल गांधी ने जबरदस्ती खींच लिया था.'


'दबदबा और दबंगई ईश्वर की दी हुई है'


उन्होंने आगे कहा, 'जाट राजनीति हमारे साथ है. मैंने कोई गलती नहीं है कि मुझे कोई अफसोस हो.' जब उनसे पूछा गया कि क्या वो हरियाणा में प्रचार करने जाएंगे तो उन्होंने कहा, 'अगर पार्टी भेजेगी तो मैं जाऊंगा.' अपनी दबंग इमेज को लेकर उन्होंने कहा कि दबदबा और दबंगई ईश्वर की दी हुई है और यह हमेशा रहेगी.


मंगेश यादव एनकाउंटर पर दिया बड़ा बयान


सुल्तानपुर में एक लाख के इनामिया मंगेश यादव के एनकाउंटर पर उत्तर प्रदेश में सियारी पारा बढ़ा हुआ है. इस पर बीजेपी के पूर्व सांसद ने कहा, 'अपने प्रमोशन और पैसे के लिए एनकाउंटर किए जा रहे हैं. यह सही तरीका नहीं है. कहीं माफिया नहीं बचे हैं. अखिलेश यादव का यह आरोप सही नहीं है कि सिर्फ एक जाति विशेष का ही एनकाउंटर हो रहा है. ब्राह्मण, ठाकुर और भूमिहार के भी हो रहे हैं. 





लोकसभा चुनाव में मिली हार पर कही ये बात


उत्तर प्रदेश में बीजेपी को मिली लोकसभा चुनाव में हार पर उन्होंने कहा, मुझे यह रिजल्ट पहले से ही पता था. मैं मुंह खोल दूंगा तो तूफान खड़ा हो जाएगा. गलतियां हुई है. इसी वजह से हम हारे हैं. इसमें अधिकारियों का भी हाथ है. लेकिन उनकी कोई जवाबदेही थोड़े ही है, लेकिन उन्हें क्या करना है कि पार्टी चाहे जीते या हारे.