Haryana Assembly Election 2024 Latest News: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी और सांसद राहुल गांधी ने हरियाणा में एक चुनावी जनसभा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा. अंबाला में नारायणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में प्रियंका गांधी ने कहा कि यहां के किसानों का बीजेपी ने अनादर किया. बीजेपी से किसानों को लाठी चार्ज मिला, आंसू गैस मिले, लेकिन एमएसपी पर कानूनी गारंटी नहीं मिली.


प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि यहां पर बेरोजगारी है. यहां के नौजवान कर्मठ हैं, मैं कहीं भी जाती हूं और हरियाणा का युवा देखती हूं तो कहती हूं कि ये कर्मठ हैं. आपको अग्निवीर मिला, आप देश के लिए बॉर्डर पर जाइये, और वापस आके फिर संघर्ष करिए. यहां का बच्चा खिलाड़ी सड़क पर बैठ कर आंदोलन करते रहे, लेकिन प्रधानमंत्री के पास 5 मिनट नहीं हैं मिलने के लिए.


'कांग्रेस और उसके सभी नेता आपके लिए समर्पित'


प्रियंका गांधी यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने आगे कहा कि ये कांग्रेस की लहर नहीं, आपके सम्मान की लहर है. अगर आप बंट गए तो आपको आपका सम्मान नहीं मिलेगा इस लहर को और मजबूत बनाइए. बीजेपी जा रही है... कांग्रेस आ रही है. कांग्रेस आपके लिए समर्पित है. राहुल जी आपके लिए जान देने के लिए तैयार हैं. हुड्डा जी, और शैलजा जी सब आपके लिए समर्पित हैं.


अडानी का नाम लेकर फिर बीजेपी को घेरा


जनसभा में राहुल गांधी ने भी केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया. राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, मैंने सबका भाषण सुना, सबके भाषण में सम्मान शब्द का जिक्र था. सम्मान जरूरी है, लेकिन उतनी ही जरूरी बात ये है कि आपकी जेब में कितना पैसा दिया जा रहा है, और कितना निकाला जा रहा है, ये जरूरी है. हमारे लोगों की जेब में, बैंक अकाउंट में कितना पैसा है ये जरूरी है. आपको पूछना है कि ज्यादा पैसा निकल रहा है या फिर अंदर जेब में आ रहा है. अगर निकल रहा है तो कौन निकालता है और आता है तो कौन देता है. अडानी जी के बारे में सोचिए, वो फावड़ा नहीं चलते मेहनत नहीं करते, पर उनके पास सुनामी की तरह पैसा आता है. 


ये भी पढ़ें


Rafale Deal: इतने राफेल ले आएंगे डोभाल, थर-थर कांपेगा दुश्मन! इस्लामाबाद से लेकर बीजिंग तक, रडार पर सब