Haryana Assembly Election Results 2024: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन को शानदार बताया. उन्होंने दो टूक कहा कि कहां पड़े हो चक्कर में, कोई नहीं है टक्कर में. यह लोकतंत्र की जीत है और जो लोग यह कहते हैं कि भारत का लोकतंत्र खत्म हो चुका है, उन लोगों को यह जनता का करारा जवाब है.


गौरव भाटिया ने कहा, “यह इतिहास रचा जा रहा है, क्योंकि हरियाणा एक ऐसा प्रदेश है, जहां हर पांच साल में सरकार बदल जाया करती थी, लेकिन इस बार हमारी पार्टी हैट्रिक लगाने जा रही है. हम तीसरी दफा जीत का परचम लहराने जा रहे हैं और यह सब इसलिए संभव हो पाया है, क्योंकि हम जनता के प्रति ईमानदार रहे. हमने उनके हितों का विशेष ख्याल रखा और चुनाव से पूर्व अपने कार्यों का रिपोर्ट कार्ड भी पेश किया, ताकि लोगों को बता सकें कि हमारी पार्टी ने सूबे के लोगों के लिए क्या-क्या कदम उठाए.”


'हर कोई भाजपा के पक्ष में खड़ा है'


उन्होंने आगे कहा, “यह कहना गलत नहीं होना चाहिए कि हरियाणा की मौजूदा राजनीतिक परिस्थिति भाजपा के पक्ष में है. हर कोई भाजपा के साथ खड़ा है. चाहे वो किसान हो, पहलवान हो या जवान हो, क्योंकि उन्हें पता है कि भाजपा इस बार हैट्रिक बनाने जा रही है और कांग्रेस पार्टी का विकेट गिर चुका है.” इसके अलावा, उन्होंने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के रुझानों के संबंध में भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, “भारत का हित, राष्ट्र का हित सर्वोपरि है. इस पर जवाहर लाल नेहरू ने भूल की थी, जिसे ठीक करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया. कांग्रेस पार्टी की हिम्मत नहीं थी कि यह अनुच्छेद 370 में संशोधन कर दें, यह किया तो भाजपा ने किया. जम्मू-कश्मीर में बड़ी संख्या में लोग मतदान करने पहुंचे, जो यह दिखाता है कि भारत का लोकतंत्र न केवल जीवित है, बल्कि मजबूत भी है.”


ये भी पढ़ें


Haryana Assembly Election Results 2024: शाम 7 बजे बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे पीएम मोदी, हरियाणा की जीत से खुश बीजेपी ने मंगाई 100 किलो जलेबी